Gossipganj
Film & TV News

नागार्जुन के साथ राम गोपाल वर्मा ने शुरू की शूटिंग, एक अदद हिट की तलाश

0 87

नागार्जुन के साथ राम गोपाल वर्मा ने शुरू की शूटिंग, एक अदद हिट की तलाश, फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। इस ऐक्शन फिल्म की शूटिंग मुंबई में हो रही है। इस फिल्म को लेकर दोनों बेहद उत्साहित हैं। हाल ही में नागार्जुन ने एक छोटी लड़की के साथ ट्विटर पर फोटो शेयर किया। इस पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘राम गोपाल वर्मा की ऐक्शन फिल्म की मुंबई में शूटिंग को लेकर रोमांचित महसूस कर रहा हूं। हम फिर से वापस आ गए हैं।’ फोटो देखकर लग रहा है कि यह किसी फिल्म का सीन है।

साल 1990 की बात है। एक फिल्म आई थी। नाम था ‘शिवा’, रामगोपाल वर्मा इसके डायरेक्टर थे। ये उनकी पहली फिल्म थी। गजब बात ये है कि इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन काम कर रहे थे। 27 सालों के बाद फिर से इनकी जोड़ी एक फिल्म पर काम कर रही है। इसकी एक फोटो सामने आई है।

नागार्जुन के ट्वीट के बाद रामगोपाल ने लिखा, ‘नागार्जुन के साथ मैंने अपनी पहली फिल्म शिवा पर काम किया था और इतने वर्षों बाद उनके साथ दूसरी फिल्म की जरूरत थी। रिलीज डेट और फिल्म के टाइटल की जल्द घोषणा होगी।’  इस फिल्म में नागा पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करने वाले हैं। रामगोपाल और नागा की दोस्ती बहुत अच्छी है। अक्सर दोनों एक दूसरे की फैमिली पार्टीज में शामिल होते रहते हैं।

यही नहीं, एक दूसरे ट्वीट में वर्मा ने मजाकिया लहजे में लिखा, ‘नाग, अगर मैंने आपके साथ बड़ी हिट नहीं दी तो आपके फैंस मुझे मारेंगे इसलिए आप हमारी फिल्म में खलनायकों के लिए किक बचाकर रखिए और आपके फैंस मेरे लिए अपने किक को रिजर्व कर रखें।’

बता दें, बीते दिनों रामगोपाल वर्मा ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ को लेकर चर्चा में थे। उन्होंने यूरोप में अमेरिकी पॉर्न स्टार मिया मालकोवा के साथ इस विडियो को शूट किया था। यह एक ऐसा विडियो है जिसमें मिया सिर्फ सेक्स के बारे में बातें करती हैं और बताती हैं कि उनके लिए इसके क्या मायने हैं। रामगोपाल वर्मा ने बताया था कि सनी लियोनी के बाद मिया दूसरी अडल्ट ऐक्ट्रेस हैं जिनके साथ किसी फीचर फिल्म निर्माता ने काम किया है। रामगोपाल वर्मा की बड़ी फिल्मों की अगर बात करें तो लास्ट फिल्म ‘सरकार-3’ थी। फिल्म पर काफी पैसा खर्च हुआ। लेकिन कमाई ज्यादा नहीं हुई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...