Gossipganj
Film & TV News

नेहा धूपिया ने अपनी ड्रेस के बारे में ऐसा किया खुलासा, सब मुहं छिपाने लगे

फैशन के प्रति समझ बढ़ने की बात बताई

0 37

नेहा धूपिया ने अपनी ड्रेस के बारे में ऐसा किया खुलासा, सब मुहं छिपाने लगे, बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया हमेशा अपनी बेवाकी के लिए जानी जाती है। बात की जाए नेहा के फैशन सेंस की तो वह भी काफी कमाल का है। अपनी पिछली फिल्मों’तुम्हारी सुलु’ और ‘करीब करीब सिंगल’ में नेहा काफी स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक में नजर आई थी। अपने फैशन सेंस को लेकर नेहा धूपिया का कहना है कि इतने सालों में फैशन के प्रति उनकी समझ बढ़ी है और अब वह बखूबी समझती हैं कि उनके ऊपर क्या जंचेगा।

नेहा शुक्रवार रात ब्लेंडर्स प्राइड फैशन टूर में डिजाइनर सोनाक्षी राज की स्प्रिंग-समर 2018 कलेक्शन ‘अ समर स्पेल’ के लॉन्च के मौके पर लुधियाना में मौजूद थीं। नेहा ने कहा कि सोनाक्षी राज उन डिजाइनरों में से हैं, जो उनके ग्लैमरस पक्ष को उभारती हैं। बता दें कि नेहा कयामत, जूली, क्या कूल है हम, रश और हिंदी मीडियम जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण किरदार निभा चुकी है।

नेहा ने आईएएनएस को बताया, ‘मेरे लिए फैशन जैसे आप हैं, खुद को वैसे ही अपनाना और पूरी तरह से सहज महसूस करने के बारे में है। इन सालों में फैशन को लेकर मेरी पसंद व समझ बढ़ी है और मैं विभिन्न स्टाइलों के साथ प्रयोग करना पसंद करती हूं। मैंने जान लिया है कि मेरे ऊपर क्या जंचता है और मैं जीवन में उस नजरिए को लाने के लिए बेहतरीन डिजाइनरों के साथ जुड़ी हुई हूं।’

आखिरी बार फिल्म “करीब करीब सिंगल” में कैमियो रोल करती नजर आईं नेहा इन दिनों बड़े पर्दे से ज्यादा छोटे पर्दे पर सक्रिय हैं। वह इन दिनों रोडीज एक्सट्रीम में बतौर जज नजर आती हैं। कुछ ही दिनों पहले नेहा ब्लैंडर्स प्राइड मैजिकल नाइट में रैंप वॉक करती नजर आई थीं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर की थीं। बड़े पर्दे की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘ईला’ में नजर आ सकती हैं। फिल्म की कहानी, फर्स्ट लुक, टीजर और ट्रेलर हालांकि अब तक सामने नहीं आए हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...