Gossipganj.com
Film & TV News

अभिनेत्री मुमताज़ की मौत की अफवाह परिवार ने खारिज की

अभिनेत्री मुमताज़ की मौत की अफवाह के पीछे का कारण जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। अभिनेत्री मुमताज़ के परिवार ने उनके निधन की खबरों को खारिज किया है और कहा है कि वह पूरी तरह से सेहतमंद हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें थी कि मुमताज़ का निधन हो गया है।

उनके परिवार के एक सदस्य ने अभिनेत्री मुमताज की मौत की खबरों पर कहा, वह जीवित हैं और तंदरुस्त हैं। वह जानना चाहती हैं कि सब क्यों झूठी खबरें फैला रहे हैं।

मुमताज़ 70 साल की हैं और लंदन में अपने परिवार के साथ रहती हैं। पिछले साल अप्रैल में भी उनके निधन की अफवाह उड़ी थी जिसे मुमताज़ की छोटी बेटी तान्या ने सोशल मीडिया पर खारिज किया था।

1970 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार मुमताज़ ने ‘मेला’, ‘अपराध’ ‘नागिन’, ‘ब्रह्मचारी’, ‘राम और श्याम’, ‘दो रास्ते’ और ‘खिलौना’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जौहर दिखाया है।

दरअसल, अभिनेत्री मुमताज की मौत की अफवाह एक ट्वीट के बाद फैली। इसके बाद फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘मुमताज आंटी जीवित हैं और पूरी तरह ठीक हैं। अभी उनसे और उनके भतीजे से बात हुई है। वे चाहती हैं कि ऐसी अफवाहें बंद हों।’

आपको ये खबर कैसी लगी आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं और मनोरंजन की खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें।