Gossipganj
Film & TV News

मौसमी चटर्जी को उनकी बेटी से नहीं मिलने दे रहा है उनका दामाद

बेटी है कोमा में, मौसमी ने लगाई हाईकोर्ट से गुहार

0 317

मौसमी चटर्जी ने गुरुवार को बंबई हाई कोर्ट में गुहार लगाई। मौसमी चटर्जी की बेटी पायल बीमारी के कारण कोमा में है। पायल के पति ने परिवार वालों को पायल से मिलने नहीं दिया जिसके खिलाफ मौसमी चटर्जी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। मामले की सुनावाई कर रही पीठ ने पायल के पति को याचिका के जवाब में हलफनामा दायर करने के निर्देश दिए हैं। शनिवार को मामले की सुनवाई होगी।

उन्होंने कोमा में गई अपनी बेटी से मिलने की आज्ञा देने के लिए हाई कोर्ट से अनुरोध किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि उनके दामाद को निर्देश दिया जाए की मौसमी को अपनी बेटी की देखभाल करने की भी आज्ञा मिले। ये मामला बंबई हाई कोर्ट के न्यायमूर्ति बी पी धर्माधिकारी और न्यायमूर्ति एस वी कोतवाल की खंडपीठ के सामने है। मौसमी चटर्जी की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता बेनी चटर्जी मामले में उल्लेख कर रहे हैं। पीठ ने कहा कि इस मामले में सुनवाई शनिवार को की जाएगी। वहीं मौसमी के दामाद डिक्की मेहता को इस याचिका के जवाब में हलफनामा दायर करने के निर्देश भी दिए गए हैं।

मौसमी ने जो याचिका दायर की है उसके मुताबिक डिक्की और उनकी बेटी पायल की शादी 2010 में हुई थी। शादी के बाद से पायल गंभीर रूप से बीमार हो गई। ज्यादा हालात बिगड़ने पर पिछले साल पायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उस समय मौसमी और बाकि परिवार वाले पायल से मिले। लेकिन कुछ महीने पहले पायल के पति डिक्की मेहता ने पायल को कोमा की हालत में ही अस्पताल से छुट्टी दिलवाई और घर ले गए। तभी से पायल का इलाज उनके खार स्थित आवास पर चल रहा है।

याचिका के अनुसार पायल को कोमा की हालत में छुट्टी दिलाने के बाद से ही डिक्की ने मौसमी और परिवार के किसी और सदस्य को पायल से मिलने नहीं दिया है। बता दें कि कोलकाता के एक फौजी परिवार में जन्मीं मौसमी ने बेहद कम उम्र में शादी कर ली थी। गायक हेमंत कुमार के बेटे जयंत मुखर्जी से शादी करने वाली मौसमी को शादी के बाद दो बेटियां हुईं, पायल और मेघा। मौसमी ने शादी के बाद बॉलीवुड से अपने करियर की शुरूआत की थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...