Gossipganj
Film & TV News

एक विलेन का सीक्वल नहीं बनाएंगे मोहित सूरी, अफवाहों की किया खंडन

0 20

एक विलेन का सीक्वल नहीं बनाएंगे मोहित सूरी, अफवाहों की किया खंडन, कल तक ये खबरें अफवाह बनकर चल रही थी कि मोहित सूरी एक विलेन का सीक्वल बनाने जा रहे हैं लेकिन अब ये बात बिल्कुल कोरी और झूठी निकली है। क्योंकि निर्देशक मोहित सूरी ने आधिकारिक तौर पर मिड-डे को ये बताया है कि वो ‘एक विलेन’ का सीक्वल नहीं बना रहे हैं। ऐसी जितनी भी मीडिया में खबरें आ रही हैं, वो महज अफवाहें हैं और कुछ नहीं। मैं ‘एक विलेन’ का सीक्वल नहीं बना रहा हूं। मुझे नहीं पता है कि ये खबरें कहां से आनी शुरु हुई हैं? मेरी अगली फिल्म आदित्य रॉय कपूर के साथ है, जो कि एक थ्रिलर होगी। लोगों ने मेरी ‘मर्डर 2’ और ‘कलियुग’ को खूब सराहा। मैं इसी लीग की फिल्म बनाने जा रहा हूं।

कुछ दिनों से मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलन’ के सीक्वल ‘एक विलन 2’ की खबरें सुर्खियों में थीं। यह भी सामने आया था कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के ऑपोजिट कृति सेनन काम करेंगी। इस खबर को सुनकर ‘एक विलन’ और मोहित सुरी के फैन्स काफी उत्साहित भी थे।

मोहित ने ‘एक विलन 2’ बनाए जाने की खबर का ही खंडन कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहित ने कहा है कि उनका एक विलन का सीक्वल बनाने का कोई प्लान नहीं है। बल्कि, वह आदित्य रॉय कपूर के साथ एक थ्रिलर फिल्म करने वाले हैं। इस फिल्म के लिए अभी ऐक्ट्रेस का नाम तय नहीं हुआ है। उनकी फिल्में ‘मर्डर 2’ और ‘कलयुग’ इसी जॉनर की फिल्म थीं।

मोहित की फिल्म ‘एक विलन’ 2014 में आई थी। फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख ने शानदार काम किया था। दर्शकों ने खासतौर से रितेश का सीरियल किलर का रोल पसंद किया था। फिल्म पर्दे पर भी हिट रही थी और बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन किया था। इसके सीक्वल के खंडन के बाद अब इन स्टार्स के फैन्स को काफी निराशा हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...