Gossipganj
Film & TV News

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप और गर्भपात करवाने का संगीन आरोप

दिल्ली में एफआईआर दर्ज

0 368

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप और गर्भपात करवाने का संगीन आरोप, दिल्ली के रोहिणी कोर्ट ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती के खिलाफ बलात्कार, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात के आरोप के चलते एफआईआर दर्ज कराने के आदेश दिया है। हालांकि महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ इस एफआईआर को किसने दर्ज करावाया है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। गौरतलब है कि पिछले काफी समय से महाअक्षय बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर सुभाष शर्मा की बेटी मदालसा शर्मा से शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

जुलाई की शुरुआत में ही मिमोह और उनकी मां पर रेप और जबरन गर्भपात का आरोप लगा है। योगिता बाली और उनके बेटे पर आरोप लगाने वाली के नाम का अब तक खुलासा नहीं हुआ है। बता दें जिससे मिमोह के साथ विवाह की सुर्खियों में रहने वाली मदालसा ने जाने-माने कोरियोग्राफर गणेशाचार्य की एंजल में काम किया है।बता दें कि मदालसा और मिमोह का पिछले माह ही रोका हुआ है और 7 जुलाई की दोनों की शादी की खबर थी। यानी महज 5 दिन बाद ही मिमोह किसी की शादी का मंडप सजने वाला था लेकिन अब ऐसे आरोपों के चलते शायद ही महाअक्षय की शादी का समारोह आयोजित हो। मदालसा कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं वहीं उनकी मां भी एक्टिंग के क्षेत्र में अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

पीड़िता ने दिल्ली के बेगमपुर थाने में इसकी शिकायत की थी, पर पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद उसने कोर्ट से गुहार लगाई। सोमवार को रोहिणी कोर्ट ने महाअक्षय और उनकी मां योगिता बाली के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। एक्ट्रेस का आरोप है कि महाअक्षय से 2015 में उसकी पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद उनके बीच फोन पर बात होने लगी। एक दिन महाअक्षय ने उसे फिल्म में रोल दिलाने की बात कहते हुए फ्लैट पर बुलाया। यहां धोखे से ड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसने शादी करने का वादा किया। इसके बाद 3 साल में कई बार शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर कुछ टेबलेट भी खिलाईं। कुंडली मिलाने के नाम पर महाअक्षय ने कई बार गुमराह किया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...