Gossipganj
Film & TV News

ऋतिक रोशन के सुपर 30 के पोस्टर पर छपा गलत फार्मूला, लोग ले रहे मजे

0 394

ऋतिक रोशन के सुपर 30 के पोस्टर के लोग मजे ले रहे हैं। दरअसल इस पोस्टर पर फार्मूला गलत लिखा है। टीचर्स डे के मौके पर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ के तीन नए पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं। सभी पोस्टर्स में ऋतिक अपने स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं। इसके फिल्म के पहले पोस्टर में ऋतिक रोशन के चेहरे के साथ गणित के कुछ फार्मले भी लिखे हुए नजर आ रहे हैं। ऋतिक का लुक काफी इंप्रैसिव होने के कारण फैन्स ने पोस्टर्स को सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया। जिसके बाद कुछ ट्विटर यूजर्स ने पहले पोस्टर में गलती पकड़ ली और इसी गलती को लेकर यूजर्स सोशल मीडिया पर ऋतिक के मजे ले रहे हैं। दरअसल ‘सुपर 30’ के पोस्टर में मैथ का गलत फार्मूला छपा है।

फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन कोचिंग इंस्टीट्यूड ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं। आनंद हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त में कोचिंग देते हैं जो गरीब और पिछड़े हैं। फिल्म में ऋतिक की पत्नी की भूमिका ‘कुमकुम भाग्य’ फेम मृणाल ठाकुर अदा कर रही हैं। मृणाल की यह डेब्यू फिल्म है। ‘क्वीन’ का निर्देशन कर चुके विकास बहल ही फिल्म के डायरेक्टर हैं।

एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट बॉक्स में लिखा- बेसिक मैथ ही भूल गए। वहीं एक अन्य यूजर लिखता है- गणित में आपके कितने नंबर आए थे? वहीं एक ट्विटर हैंडल ने लिखा- 94 नंबर थे एडवांस मैथ में, लेकिन ये बेसिक मैथ है इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। वहीं एक यूजर लिखता है- फोटोशॉप ने गणित को गलत करा दिया।

बता दें कि फिल्म ‘सुपर 30’ में ऋतिक टीचर का रोल अदा कर रहे हैं, यही कारण है कि फिल्म के पोस्टर्स 5 सितंबर को ही रिलीज किए गए थे। पोस्टर्स में खास संदेश भी लिखा है- ”राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...