Gossipganj
Film & TV News

महाअक्षय चक्रवर्ती ने की गर्लफ्रैंड मदालसा शर्मा से शादी, रेप का आरोप था महाअक्षय पर

0 662

महाअक्षय चक्रवर्ती ने की गर्लफ्रैंड मदालसा शर्मा से शादी, रेप का आरोप था महाअक्षय पर, मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय साउथ अदाकारा मदालसा शर्मा के साथ 7 जुलाई के दिन शादी रचाने वाले थे लेकिन महाअक्षय पर लगे बलात्कार के आरोपों के कारण दोनों की शादी को स्थगित कर दिया गया था। हालांकि अब सुनने में आ रहा है कि महाअक्षय और मदालसा शर्मा ने ऊटी स्थित मिथुन चक्रवर्ती के होटल में शादी रचा ली है।

बता दें एक महिला ने यह दावा किया था कि वो महाअक्षय की पत्नी है। महिला और महाअक्षय सालों से एक-दूसरे के साथ खास रिश्ता साझा करते आ रहे हैं। महिला के अनुसार महाअक्षय ने लगभग 4 साल तक शादी का लालच देकर उसके साथ बालात्कार किया और अब किसी दूसरी महिला के साथ शादी रचाने जा रहे हैं।

बीते शनिवार को महाअक्षय और उनकी मां गीता बाली को अदालत से बेल मिली थी। पीटीआई ने शनिवार को अपनी रिपोर्ट में बताया था, ‘जाने-माने कलाकार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय ने अपनी शादी आज कैंसिल कर दी है। पुलिस की एक टुकड़ी उनके बालात्कार मामले में पूछताछ की है। जब यह मामला दिल्ली कोर्ट के सामने गया तो माननीय कोर्ट ने महाअक्षय और उनकी मां गीता बाली को बालात्कार मामले में जमानत दे दी है।

महाअक्षय की शादी आज मिथुन चक्रवर्ती के ऊटी स्थित एक होटल में होने वाली थी। जैसे ही पुलिस की टीम मामले की जांच करने होटल पहुंची, वैसे ही दुल्हन के घरवाले शादी की जगह से चले गए।’ अगर बता मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा की करें तो वो साउथ की एक जानी-मानी अदाकारा हैं। उन्होंने साउथ की कई सारी फिल्मों में काम किया है। साउथ फिल्मों के साथ-साथ मदालसा ने ‘सम्राट एंड कम्पनी’ नाम की एक बॉलीवुड फिल्म में भी अभिनए किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...