Gossipganj
Film & TV News

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर इस जगह मना रहे हैं अपना हनीमून

हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

0 204

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर इस जगह मना रहे हैं अपना हनीमून, 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी कर मिलिंद सोमन ने सनसनी मचा दी थी। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की शादी को जल्द ही एक महीना होने वाला है। इन दोनों के हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसे आप देखते ही रह जाएंगे। इन तस्वीरों को मिलिंद सोमन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह अंकिता संग बीच पर मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह लवबर्ड मऊ आयरलैंड के ‘हवाई’ में हनीमून मना रहे हैं।

मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के साथ धूमधाम से शादी की थी। शादी के बाद मिलिंद सोमन इन दिनों आयरलैंड के ‘हवाई’ में पत्नी संग हनीमून मना रहे हैं। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।हनीमून की तस्वीरों में दोनों का फिटनेस फ्रीक अंदाज और रोमांटिक लुक साफ नजर आ रहा है। मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इन दोनों के बीच में उम्र का फासला 25 साल का है जिस वजह से मिलिंद हमेशा से ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहे। हालांकि इसका इन दोनों के रिश्ते पर कोई भी असर नहीं पड़ा और शादी रचा ली।

मिलिंद सोमन की तरह उनकी पत्नी भी वर्कआउट और फिटनेस का खासा ध्यान रखती हैं।अंकि‍ता ने बिकनी फोटोज इंस्टा पर शेयर की हैं।पिछले दिनों कपल की अंडरवाटर सेल्फी सोशलमीड‍िया पर वायरल हो गई थी। बता दें 90 के दशक के स्टार रहे 52 साल के मिलिंद सोमन ने 22 अप्रैल को 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कुंवर से शादी की थी। शादी अलीबाग में मराठी रीति-रिवाजों से हुई थी। इस खास मौके पर मिलिंद ने सफेद और सुनहरे रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ था तो वहीं अंकिता ने उसी कॉम्बिनेशन में साड़ी पहनी थी।

अंकिता, मिलिंद की दूसरी पत्नी हैं। उन्होंने जुलाई, 2006 में फ्रेंच एक्ट्रेस माइलिन से शादी की थी। माइलिन से मिलिंद की पहली मुलाकात गोवा में फिल्म ‘वैली ऑफ फ्लॉवर्स’ के सेट पर हुई थी। हालांकि तीन साल तक साथ रहने के बाद मिलिंद ने 2009 में उन्हें तलाक दे दिया था। कुछ दिनों तक मिलिंद का अफेयर मॉडल शहाना गोस्वामी और एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा के साथ भी रहा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...