Gossipganj
Film & TV News

मेघना नायडू के किराएदार ने किया मेघना नायडू का हाल बेहाल

किराया तो छोड़िए अंडरवियर तक चुरा ले गए अभिनेत्री का

0 83

मेघना नायडू के किराएदार ने किया मेघना नायडू का हाल बेहाल, ‘कलियों का चमन’ फेम बॉलिवुड ऐक्ट्रेस मेघना नायडू एक फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। मेघना ने खुद फेसबुक पर अपने साथ हुए फ्रॉड का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि गोवा स्थित उनके घर पर रह रहे किराएदार ने न केवल किराया मार लिया, बल्कि घर का सामान लेकर भी फरार हो गया। मेघना ने अपनी एफबी पोस्ट में लिखा है कि गोवा स्थित उनके घर की केयरटेकर ने वह मकान दो लोगों को किराए पर दिया था, जिन्होंने खुद को कपल बताया था। उन्होंने कहा कि वे मुंबई के रहने वाले हैं और न्यूजी लैंड में काम करते हैं। उन्होंने अपना आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस आईडी प्रूफ के तौर पर दिए थे, जो फर्जी निकले।

उन्होंने बताया है कि हाल ही में वे न केवल किराया चुकाए बगैर भाग गए, बल्कि घर में मौजूद उनका सभी सामान भी ले गए। इसमें उनके कपड़े, जूते और स्पीकर शामिल हैं। यहां तक कि चोरों ने उनके अंडरवेअर और मोजे भी नहीं छोड़े। यही नहीं, उन्होंने मेघना के घर के सामान के साथ तोड़फोड़ भी की। मेघना ने इस पोस्ट के साथ चोरों की फोटो भी शेयर की है और लोगों से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने को कहा है, ताकि अपराधी पकड़ में आ सकें।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मेघना नायडू करीब 10 साल बाद फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। मेघना हमेशा से ही बोल्ड किरदारों में नजर आई हैं और इस बार भी वह एक सेक्स वर्कर का किरदार निभाती नजर आएंगी। मेघना ने बताया कि वह बांग्ला फिल्म ‘सितारा’ से कमबैक करेंगी और इस फिल्म में उनका रोल एक सेक्स वर्कर का होगा।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए मेघना ने कहा कि उनके किरदार का नाम लोखोन्ना होगा जो कि भारत और बांग्लादेश से सामानों की तस्करी में मदद करती है और साथ ही सेक्स वर्कर भी है। फिल्म के बारे में मेघना ने बताया कि यह उस दौर की कहानी है जब भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी हुआ करती थी। आपको बता दें कि मेघना ने ज्यादातर बॉलीवुड की बी-ग्रेड फिल्मों में ही काम किया है। वह काफी बोल्ड एक्ट्रेस रही हैं। बॉलीवुड के साथ-साथ उन्होंने साउथ की फिल्मों में भी काम किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...