Gossipganj
Film & TV News

नरगिस फाखरी के साथ रिश्ते का सबूत देने के चक्कर में निर्देशक ने की गंदी हरकत

लिव इन में रहने की तैयारी

0 551

नरगिस फाखरी के साथ रिश्ते का सबूत देने के चक्कर में निर्देशक ने की गंदी हरकत, हाल ही में खबर आई थी कि बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी एक्टर उदय चोपड़ा के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों लिव इन में रहने की तैयारी कर रही हैं, लेकिन इस वक्त सोशल मीडिया पर उनकी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखकर कहा जा रहा है कि अब नरगिस इस रिलेशन से आगे बढ़ गई हैं और उन्हें नया प्यार मिल गया है।

दरअसल नरगिस की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई है, इसमें अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो और नरगिस साथ नजर आ रहे हैं। अलोंजो ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह सार्वजनिक कर दिया है कि वह नरगिस फाखरी के साथ रिलेशन में हैं। इससे पहले इन दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में नरगिस अलोंजो को किस करती हुई नजर आ रही हैं और तब से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि उदय और नरगिस के बीच ब्रेकअप हो चुका है।

 

खबर यह भी थी कि नरगिस जब उदय के घर जाया करती थीं तो वहां का स्टाफ उन्हें भाभी कहता था। बता दें, एक इंटरव्यू में नरगिस फाखरी ने कहा कि उदय चोपड़ा एक ऐसे शख्स हैं जो मेरी जिंदगी का हिस्सा रहेंगे। नरगिस ने कहा था कि उदय अद्भुत इंसान हैं, जिनसे मैं पूरी जिंदगी न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया में कहीं भी मिल सकती हूं। उनके मुताबिक जो भी उदय का दोस्त होगा, वह बेहद लकी होगा।

नरगिस के फिल्मीं करियर की शुरुआत निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रॉकस्टार से हुई।  इस फिल्म में उनके अपोजिट रनबीर कपूर थे।  फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। इस फिल्म के लिए फिल्म के दोनों लीड को आइफा  हॉटेस्ट पेअर अवार्ड से नवाजा गया था।  इसके बाद फाखरी एक जर्नलिस्ट के किरदार में फिल्म मद्रास कैफे में दिखाई दी।  इसके अलावा नरगिस दो फिल्मों में बतौर आइटम गर्ल काम कर चुकी हैं।  जिसमे से उनका एक आइटम सांग शाहिद कपूर के साथ था और दूसरा बजरंगी भाई जान सलमान खान के। फाखरी हॉलीवुड कॉमिक फिल्म स्पाई में भी नजर आ चुकीं हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...