Gossipganj
Film & TV News

मनोज बाजपेयी ने अय्यारी को लेकर दिया ऐसा बयान कि चौंक गए सब!

0 15

मनोज बाजपेयी ने अय्यारी को लेकर दिया ऐसा बयान कि चौंक गए सब! अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ को लेकर खासा उत्साहित हैं। मनोज बाजपेयी ने कहा कि यह फिल्म उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है। अय्यारी के ट्रेलर लांच के मौके पर मंगलवार को मनोज ने नीरज पांडे के साथ काम करने का अनुभव साझा किया, जिसके साथ वह ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्में कर चुके हैं।

मनोज बाजपेयी ने निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि वह शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने टीम को एकजुट बनाए रखा और टीम के जोश को कम नहीं होने दिया। मनोज ने कहा, “उन्होंने काफी मुश्किल काम को बहुत आसान बना दिया था। हमने फिल्म को अलग-अलग स्थानों पर शूट किया। उनकी तबियन ठीक नहीं थी लेकिन डबिंग के दौरान हमने जो परिणाम देखा वह अद्भुत थे और मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है। निश्चित रूप से यह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है।”

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज के दमदार डायलॉग के साथ खूब सीरियस सीन्स भी हैं। अक्सर हम यह सोचते थे कि अय्यारी का मतलब क्या होता है। इस ट्रेलर में हमें पता ही चल गया कि अय्यारी का मतलब होता है, ‘जो जब चाहे रूप बदल ले’। ट्रेलर में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में नज़र आ रहें हैं।

इस फिल्म की कहानी दो ऐसे आर्मी ऑफिसर्स की है जो अपने अपने तरीके से काम करते हैं और उनके विचार एक दूसरे से बिलकुल नहीं मिलते। यह एक गुरु और शिष्य की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। मुकाबला अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म पैडमैन से होगा, जो 26 जनवरी को ही र‍िलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कर रहें है नीरज पांडे जिन्होंने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म भी बनाई थी।

आपको बता दें कि इस फिल्म में रकुलप्रीत भी हैं। रकुल का कहना है कि उन्हें नीरज पांडे की हर फिल्म पसंद है लेकिन बदकिस्मती से वे ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में काम नहीं कर पाई थीं। बता दें कि उन्हें इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट कप्तान एमएस धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड का रोल दिया जा रहा था। रकुल ने स्क्रिप्ट पढ़ते ही इस फिल्म के लिए नीरज को अपनी मंजूरी दे भी दी थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ एक आर्मी ऑफिसर के रूप में नजर आएंगे। फिल्म में सिद्धार्थ और मनोज के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अनुपम खेर, रकुल प्रीत सिंह और पूजा चोपड़ा ने काम किया है।

आपको बता दें कि ट्रेलर लांच के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीरज पांडे और पूजा चोपड़ा भी मौजूद थे। इस दौरान सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज वायपेयी जैसे दिग्गजों के साथ काम अभिनय करने के दौरान कोई दबाव महसूस हुआ? उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में रहना काफी उत्साहजनक था और मनोज सर के साथ ऐसा काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...