Gossipganj.com
Film & TV News

मनोज बाजपेयी ने किया साफ, उनके और पैडमैन के बीच नहीं है मनमुटाव

0

मनोज बाजपेयी ने किया साफ, उनके और पैडमैन के बीच नहीं है मनमुटाव, संजय लीला भंसाली के अनुरोध के बाद अक्षय कुमार ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी थी। यह दोनों फिल्में पहले एक साथ 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बाद में इस दिन केवल संजय की ‘पद्मावत‘ ही रिलीज़ हुई। इसी तरह पहले नीरज पांडे की फिल्म ‘अय्यारी’ भी 9 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही थी लेकिन बाद में इस फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया।

‘अय्यारी’ में मुख्य भूमिका निभा रहे मनोज बाजपेयी को भी लोगों की प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा जब उन्होंने एक जर्नलिस्ट के एक ट्वीट को रीट्वीट कर दिया। इस ट्वीट में जर्नलिस्ट ने लिखा था कि अक्षय कुमार ‘पद्मावत’ से डर गए थे इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट आगे बढ़ा दी। उन्होंने कहा, ‘मुझे वह ट्वीट अच्छा लगा और इसमें ‘पैडमैन’ के बारे में कुछ भी नहीं लिखा गया था। मैंने बस एक स्माइल इमोजी के साथ इसे रीट्वीट कर दिया। कुछ समय बाद मुझे पता चला कि उन जर्नलिस्ट ने ‘पैडमैन’ की आलोचना करने के लिए यह ट्वीट किया था। मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी इसलिए मैंने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।’ बता दें कि अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ‘अय्यारी’ के साथ 9 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी ‘पैडमैन’ की रिलीज़ टाले जाने पर नाखुशी जताई थी। बाद में अक्षय कुमार के फैन्स की प्रतिक्रियाएं आने पर मनोज बाजपेयी ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया। हालांकि इसके बाद ऐसी अफवाहें सामने आने लगीं कि मनोज और अक्षय के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। इस मुद्दे पर अब मनोज बाजपेयी ने अपना पक्ष रखा है। खैर जो भी हो लेकिन मनोज बाजपेयी ने सामने आ कर अपनी बात रख दी है और जो गॉसिप अब तक अय्यारी और पैडमैन के दरमियां चल रही थी उस पर विराम लग गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...