मनीषा कोईराला कर रही हैं तैयारी, रणबीर कपूर को बनाएंगी अपना बेटा , रणबीर कपूर जल्द ही संजय के किरदार को पर्दे पर उतारते दिखने वाले हैं। संजय दत्त की इस में मान्यता दत्त के किरदार को दिया मिर्ज़ा निभा रही हैं, और अब एंट्री हुई है सबसे अहम किरदार यानि संजय की मां नर्गिस की। नर्गिस का किरदार को निभाने के लिए डायरेक्टर राज कुमार हिरानी ने मनीषा कोईराला को चुना है। कहा जा रहा है कि हिरानी ने इस बात को खुद बताया है।

इसे भी पढ़िए:   राज कपूर पर बायोपिक बनी तो इतने खुलासे होंगे कि लोग हैरान रह जाएंगे

बताते चलें कि संजय दत्त की बायोपिक में परेश रावल को उनके पिता के किरदार के लिए फाइनल किया जा चुका है। अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर फ़िल्म में केमियो कर रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि मनीषा तो संजय के साथ कई फ़िल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर कर चुकी हैं, जिनमें ख़ौफ़, कारतूस, यलगार, सनम, अचानक, बागी और महबूबा शामिल हैं। रणबीर ने संजय के लुक में आने के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और हाल ही में उन्होंने अपना वजन भी बढ़ा लिया है।

इसे भी पढ़िए:   डेविड धवन, राजकुमार राव के साथ फिल्म बनाने को बेकरार हैं!

खबरी ने बताया ‘नर्गिस दत्त की मौत कैंसर से 1981 में हुई थी और मनीषा भी कैंसर के दर्द से गुजरी हैं। इस एक वजह से हिरानी ने उन्हें लेजेंडरी एक्ट्रेस नर्गिस के किरदार के लिए फाइनल किया है। उनका मानना है कि कैंसर से नर्गिस के संघर्ष को मनीषा अच्छे से समझ सकती हैं। राजकुमार हिरानी ने पिछले महीने मनीषा से मुलाक़ात की थी, जिसकी फोटो मनीषा ने सोशल मीडिया में शेयर भी की हैं।’

इसे भी पढ़िए:   शिल्पा शिरोड़कर बड़े पर्दे पर करेंगी वापसी लेकिन बड़े पर्दे पर दिखेंगी नहीं

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

10 + twenty =