Gossipganj
Film & TV News

मकान मालिक ने मल्लिका शेरावत को घर से बाहर निकाला, किराया नहीं दिया था

0 92

मकान मालिक ने मल्लिका शेरावत को घर से बाहर निकाला, किराया नहीं दिया था , अपनी बोल्ड फिल्मों से बॉलिवुड में मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल में आई खबरों के मुताबिक मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया नहीं देने के कारण मकान मालिक ने फ्लैट से निकाल दिया है। मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ पैरिस में रहती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मल्लिका शेरावत और उनके बॉयफ्रेंड के ऊपर करीब 80,000 यूरो (60 लाख रुपये) का किराया बाकी है। यह विवाद अब पैरिस की अदालत में पहुंच गया है। मल्लिका के वकील ने कहा है कि पिछले साल बिल्डिंग में बॉलिवुड ऐक्ट्रेस के ऊपर हुए हमले के बाद यह कपल अपनी नाराजगी जताना चाहता था और इसलिए उन्होंने किराया नहीं दिया।

इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि मल्लिका को जवाब देना पड़ गया। इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को गलत बताते मजाक भी उड़ाया। मल्लिका ने ट्विटर पर लिखा कि कुछ मीडिया का कहना है कि मेरा पेरिस में अपार्टमेंट है। यह बिल्कुल भी सच नहीं है। यदि किसी ने मुझे अपार्टमेंट डोनेट किया है तो कृपया मुझे इसका पता भेज दें।

दूसरी तरफ मकान मालिक ने अदालत से कहा है कि किराए के बदले इस कपल का फर्नीचर और लग्जरी घड़ियां सीज कर ली जाएं। मकान मालिक के वकील ने दावा किया है कि मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड फ्लैट का किराया अफॉर्ड कर सकते हैं लेकिन जानबूझकर किराया नहीं दे रहे हैं। मल्लिका के वकील ने अदालत को यह बताया कि लूट और हमले की वजह से दोनों ही अस्थायी वित्तीय कठिनाइयों में हैं। तो वहीं मकान मालिक के वकील ने कहा कि मल्लिका और साइरिल आसानी से किराए का भुगतान कर सकते हैं।

खैर देखना है कि अदालत इस मामले में क्या फैसला करती है लेकिन इतना तो तय है कि मल्लिका शेरावत इस वक्त खासी मुश्किलों में नज़र आ रही हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...