Gossipganj.com
Film & TV News

माहिरा ख़ान को है तकलीफ, नहीं शामिल हो पाईं रईस की पार्टी में

0

माहिरा ख़ान को है तकलीफ, नहीं शामिल हो पाईं रईस की पार्टी में , बॉलीवुड गलियारों में ‘रईस’ की धूम है। फिल्म के सितारों ने सक्सेस पार्टी में जमकर धमाल किया। सुपरस्टार शाहरुख खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ ही इस मौके पर सनी लिओनी भी नजर आईं। मगर पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान यहां मौजूद नहीं थीं।

ढोलकिया ने लिखा, ‘पार्टी तो शानदार थी। खूब मजा आया। माहिरा खान तुम्हारी याद आई। इस पार्टी के लिए मेकर्स का शुक्रिया।’ माहिरा ने इसके जवाब में लिखा, ‘आप सभी को बहुत मिस किया। मुबारक…मुबारक।’ इस फेहरिस्त में सनी लिओनी ने भी अपनी ओर से माहिरा खान को ट्विटर पर याद किया।

माहिरा ने इसके जवाब में लिखा, ‘आज रात आप सभी को बहुत याद किया।’ आपको बता दें कि फिल्म ‘रईस’ में माहिरा खान की जोड़ी शाहरुख खान के साथ नजर आई हैं जबकि सनी लिओनी ने ‘लैला मैं लैला’ गीत पर डांस किया है।

इस बात को लेकर माहिरा उदास हैं। ‘रईस’ ने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इसलिए मेकर्स ने शानदार पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में माहिरा की गैरमौजूदगी को लेकर निर्देशक राहुल ढोलकिया ने ट्विटर पर एक मैसेज दिया।

शाहरुख खान की फिल्म रईस ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन की। हर तरफ फिल्म के लिए तमाम तरह की बातें की गईं लेकिन इसकी एक बड़ी गलती पर किसी की नजर नहीं पड़ी। जी हां इस फिल्म में डायरेक्टर ने एक बड़ी चूक की है। लेकिन किसी ने भी इस पर ध्यान नहीं दिया। इस फिल्म में इंटरवल से पहले दिखाया जाता है कि माहिरा खान प्रेग्नेंट हैं। इंटरवल के बाद जब फिल्म शुरू होती है तो पर्दे पर एक टेक्स लिखा आता है। इस टेक्स्ट में बताया जाता है ‘एक साल बाद’। मतलब यह कि कहानी एक साल आगे बढ़ चुकी है। लेकिन तब बच्चे का कोई जिक्र नहीं किया जाता।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...