Gossipganj
Film & TV News

महेश भट्ट ने खोला राज़ , मेरी बेटी 12 साल की उम्र में खुदकुशी करना चाहती थी!

0 205

महेश भट्ट इंडस्ट्री की उन शख्सियत में शुमार हैं जो बेबाकी से कई ऐसे मुद्दों पर भी अपनी राय रख देते हैं, जिसे लेकर शायद दूसरा कोई शख्स चुप्पी साध ले। महेश भट्ट न केवल जीनियस फिल्ममेकर हैं, बल्कि उनकी शख्सियत भी खास है। जल्द वह ‘डार्क साइड ऑफ लाइफ: मुंबई सिटी’ से अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। उम्र के इस पड़ाव में अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे महेश भट्ट खासे उत्साहित भी नजर आ रहे हैं।

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान महेश भट्ट ने हाल ही में मीडिया से बातचीत की। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर महेश भट्ट ने इस बार भी अपने परिवार से जुड़ी एक ऐसी ही बात का खुलासा किया, जिसे सुनकर सभी दंग रह गए। ट्रेलर लॉन्च के दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी शाहीन छोटी उम्र में ही अवसाद का शिकार हो गई थी और उसका अवसाद इस स्तर तक बढ़ गया था कि उसने महज 12-13 साल की उम्र में आत्महत्या करने की कोशिश की थी। यह घटना उनके घर में ही हुई थी। महेश भट्ट जब इस बात का जिक्र कर रहे थे, तब वहां बैठा हर शख्स चौंक गया। दरअसर शाहीन डिप्रेशन का शिकार थीं।

बता दें कि डिप्रेशन पर इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी खुलकर अपनी बात रख चुकी हैं। एक दौर में दीपिका भी डिप्रेशन का शिकार रह चुकी हैं और वह लंबे इलाज के बाद सामान्य जिंदगी में वापसी कर सकी। दीपिका आज खुलकर डिप्रेशन पर बात कर जागरुक करने में भी पीछे नहीं हटती हैं।

फिल्ममेकर ने बताया कि उनकी बेटी जब 16 साल की हुई तब तक उसका अवसाद और बढ़ गया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि अवसाद मानसिक बीमारी का ही एक रूप है और इसका इलाज किया जा सकता है। इसी दौरान महेश भट्ट ने एक और किस्सा साझा करते हुए कहा कि एक बार फिल्म इंडस्ट्री में करियर बनाने का सपना लिए एक लड़की उनके पास काम मांगने आई। संयोग से बात नहीं बन सकी और इस बात का उस लड़की पर इतना गहरा असर हुआ कि उसने आत्महत्या कर ली। महेश भट्ट ने कहा कि उन्हें उस लड़की की डेड बॉडी अभी भी याद है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...