Gossipganj
Film & TV News

महेंद्र कपूर के पोते की शादी में इकट्ठा हुईं बॉलीवुड की हस्तियां

रिसेप्शन मुंबई के पांच सितारा होटल जे डब्ल्यू मैरियट में हुआ

0 249

महेंद्र कपूर के पोते की शादी में इकट्ठा हुईं बॉलीवुड की हस्तियां, महेंद्र कपूर के पोते और रुहान-नीरजा के बेटे, सिद्धांत की शादी जे डब्लू मैरियट में निखिता के साथ धूमधाम से संपन्न हुई, और उन्हें बधाई देने संगीत जगत की जानीमानी हस्तियों के साथ तब्बू, अनु मलिक, आनंदजी, अमीन सयानी और तबस्सुम भी नजर आये। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों और संगीत जगत के कलाकारों ने महेंद्र कपूर के पोते और रुहन-नीरजा के बेटे को शुभकामनाएं दीं,  सिद्धांत और उनकी खुबसूरत दुल्हन, निखिता, का रिसेप्शन मुंबई के पांच सितारा होटल जे डब्ल्यू मैरियट में धूमधाम से मनाया गया।

एंड्रयू सून्नक्स, जो यूके में एक अग्रणी संगीत कंपनी की अगवाई करते थे, अपनी पत्नी केरन और बेटिया, विक्टोरिया और एम्मा के साथ सबसे पहले पहुंचे। भारतीय संगीत बिरादरी ज्यादा पीछे नहीं थी। जल्द ही रूप कुमार राठोड, अनुराधा पौडवाल, उत्तम सिंह, आनंदजी, शाहिद रफी, अनूप जलोटा, सुरेश वाडकर, पदमा वाडकर, सुदेश भोसले, अनु मलिक, नितिन मुकेश, मधुश्री और रोबी बादल, दबू मलिक, अबू मलिक और बहुत से लोग कपूर परिवार के कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

संगीत उद्योग के कलाकारों के लिए एक रेट्रो संगीत का आयोजन किया गया था, जिसका लुत्फ़ सबने उठाया। तब्बू, अनु मलिक, नितिन मुकेश, राजू श्रीवास्तव जैसी हस्तियो ने दूल्हा और दुल्हन को सर्वश्रेष्ठ शुभकामनाएं दीं। जॉनी लीवर, जिन्होंने महेन्द्र कपूर और रूहान कपूर के साथ काम किया हैं, बोले, “ सिद्धांत बहुत ही प्यारा और अद्भुत बच्चा है, वह हमारे अपने बेटे की तरह है। हम निखिता और सिद्धार्थ को इस नई जर्नी के लिए बेहतरीन शुभकामनाएं देते हैं”

तब्बू एक खूबसूरत पीच कलर के ऑउटफिट में काफी खुबसूरत दिख रही थी, और काफी समय तक युगल दम्पति के साथ बाते करती नजर आई। शादी में सुमित सैगल, फराह, राजू श्रीवास्तव,राकेश बेदी, अंजू भावनानी और जगजीत सिंह भवानी भी उपस्थित थे। दादी प्रवीणलाता महेंद्र कपूर, माता-पिता रूहान कपूर, नीरजा कपूर और बहन ऋषिका विजय बाहरी ने जम कर मेहमानों का स्वागत किया। अमीन सयानी, तबस्सुम, होशांग गोविल, बेनु सैगल और जसपिंदर नरुला भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...