Gossipganj
Film & TV News

कोर्ट में बोले धनुष, मैं क्यों करवाऊं डीएनए टेस्ट

2

कोर्ट में बोले धनुष, मैं क्यों करवाऊं डीएनए टेस्ट , साउथ के स्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष बड़ी दिक्कत में हैं। उनको अपना बेटा बताते हुए एक दंपती ने मद्रास हाईकोर्ट में मामला पेश किया था। अब इस केस में अब एक नया मोड़ आया है और मंगलवार को मद्रास हाईकोर्ट ने बताया कि धनुष ने डीएनए टेस्ट करवाने से मना कर दिया है।

बता दें कि, इसी दंपति ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। दंपति का दावा है कि उन्होंने धनुष को उनकी फ़िल्मों के जरिए पहचाना। इस बात के प्रमाण के तौर पर इस दंपति ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं और दावा किया है कि ये धनुष की बचपन की फोटो है।

‘शमिताभ’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट हिंदी फ़िल्मों में काम कर चुके धनुष का कहना है ‘किसी के भी दावा करने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करा सकता।’ बता दें कि एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी।

पहले कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। बाद में कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.