कोर्ट में बोले धनुष, मैं क्यों करवाऊं डीएनए टेस्ट , साउथ के स्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष बड़ी दिक्कत में हैं। उनको अपना बेटा बताते हुए एक दंपती ने मद्रास हाईकोर्ट में मामला पेश किया था। अब इस केस में अब एक नया मोड़ आया है और मंगलवार को मद्रास हाईकोर्ट ने बताया कि धनुष ने डीएनए टेस्ट करवाने से मना कर दिया है।

इसे भी पढ़िए:   पीड़ित को सलाह देकर खुद ही फंस गईं बीजेपी सांसद और अभिनेत्री किरण खेर

बता दें कि, इसी दंपति ने पिछले साल ये दावा किया था कि धनुष उनका तीसरा बेटा है जो घर से भाग गया था। दंपति का दावा है कि उन्होंने धनुष को उनकी फ़िल्मों के जरिए पहचाना। इस बात के प्रमाण के तौर पर इस दंपति ने कुछ तस्वीरें भी दिखाई हैं और दावा किया है कि ये धनुष की बचपन की फोटो है।

इसे भी पढ़िए:   धड़क के चक्कर में धड़ल्ले से ट्विटर पर ट्रोल हुए करण जौहर

‘शमिताभ’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट हिंदी फ़िल्मों में काम कर चुके धनुष का कहना है ‘किसी के भी दावा करने से मैं डीएनए टेस्ट नहीं करा सकता।’ बता दें कि एक तमिल दंपति, आर कातिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुए धनुष से 65,000 रुपए के मासिक गुजारा भत्ता की मांग भी की थी।

इसे भी पढ़िए:   ‘गोलमाल अगेन’ के सेट पर बने परिणीति के पक्के दोस्त, जानिए कौन?

पहले कोर्ट ने धनुष का मेडिकल टेस्ट कराने का आदेश दिया था। बाद में कोर्ट को सौंपी गई मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया कि फिलहाल धनुष के कंधे पर कोई तिल नहीं है, लेकिन ऐसा संभव है कि इसे सर्जरी के सहारे मिटा दिया गया हो।

LEAVE A REPLY

15 + 16 =