Gossipganj
Film & TV News

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नज़र आएंगे अजय देवगन की टोटल धमाल में

धक धक गर्ल 18 साल बाद आ रही हैं अनिल कपूर के साथ

0 645

अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित नज़र आएंगे अजय देवगन की टोटल धमाल में, बॉलीवुड में इन दिनों जहां लगातार नए स्टार्स की एंट्री हो रही है। वहीं दूसरी तरफ 90s की कई सुपरहिट जोड़ियां दशकों बाद वापसी कर रही हैं। ऐसी ही एक जोड़ी है अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की। दोनों लगभग 18 सालों बाद फिल्मों में वापसी कर रहें हैं। बॅालीवुड इडंस्ट्री की फेमस जोड़ी एक्टर अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित नेने सालों बाद एकसाथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। जल्द ही ये स्टार्स कॅामेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ में साथ दिखाई देंगे।

हाल में इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर जारी हुआ है जिसमें अनिल और माधुरी अपने पुराने वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर हूबहू पुरानी फिल्म बेटा का गाना धक-धक करने लगा के पोस्टर से मिल रहा है।बता दें इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में अजय देवगन भी नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का टाइटल ट्रेक शूट किया गया है। यह उसी दौरान की ली गई तस्वीर है।

बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ सीरीज की फिल्म है। माधुरी और अनिल ने साल 2000 में आई ‘पुकार’ में आखिरी बार साथ काम किया था। गौरतलब है कि माधुरी बॅालीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने लगभग 2 दशक तक बॉलीवुड में राज किया है। उनकी जोड़ी अनिल कपूर, संजय दत्त , सलमान खान और शाहरुख खान के साथ खूब पसंद की जा चुकी है।

हाल में फिल्म से जुड़े एक नजदीकी सूत्र ने बताया,’ऐसा लगता है कि समय अभी भी उनके साथ है। वे ताजा और आकर्षक दिखते हैं। फिल्म के फोटोग्राफी डायरेक्टर जापानी हैं। उनका कहना है कि हर क्लोजअप शॉट में ये जोड़ी चमकदार दिखती है।’ इतना ही नहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान माधुरी ने भी फिल्म से जुड़ी बातचीत की थी। उन्होंने कहा था कि,’ यह सच है कि मैं इंद्र कुमार के साथ लंबे समय के बाद काम करने जा रही हूं। काफी समय से मैंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी। इस वजह से इस फिल्म में काम करना मेरे लिए बड़ा चेंज है।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...