Gossipganj
Film & TV News

माधवन ने खोला संजू फिल्म का अहम राज़, ओरिजनल कमली को लाए सामने

0 201

माधवन ने खोला संजू फिल्म का अहम राज़, ओरिजनल कमली को लाए सामने, राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ में केवल रणबीर कपूर ने ही अपनी परफॉरर्मेंस से लोगों का दिल नहीं जीता, बल्कि विक्की कौशल ने भी संजय दत्त के दोस्त कमली के किरदार में लोगों का दिल जीत लिया है। इस किरदार के लिए विक्की की एक्टिंग की तो तारीफ हो ही रही है, लोग यह भी जानना चाहते थे कि असल जिंदगी में संजय दत्त का वह दोस्त कौन है जो पर्दे पर कमली के रूप में नजर आया है। कई सारी मीडिया रिपोर्ट्स के बाद अब आर. माधवन ने भी इस बात से पर्दा उठा दिया है कि आखिर कमली है कौन! आर. माधवन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर इस शख्स को लेकर अपनी फीलिंग बयां की है।

फिल्म रिलीज से पहले इस किरदार को लेकर विक्की कौशल ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा था कि फिल्म में उनका किरदार कमलेश कन्हैया लाल कापसी उर्फ कमली संजय दत्त के कुछ नजदीकी दोस्तों से इंस्पायर्ड किरदार है। विक्की ने तब कहा था- ‘मैं एक गुजराती शख्स कमलेश कन्हैया लाल कापसी का किरदार अदा कर रहा हूं। ये किरदार संजय दत्त के तीन-चार करीबी दोस्तों से इंस्पायर्ड है, लेकिन मूलत: यह किरदार परेश घेलानी से प्रेरित है जो यूएस बेस्ड हैं। वह वहीं रहते और काम करते हैं।’ खैर, संजू की रिलीज के बाद से ही परेश घेलानी भी चर्चाओं में हैं। ‘संजू’ बॉक्स आॅफिस पर 7 दिन में ही 200 करोड़ कमा चुकी है और अभी भी फिल्म की कमाई जारी है।

आर माधवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दोस्त परेश घेलानी की फोटो पोस्ट की है। परेश, संजय दत्त के पुराने दोस्त हैं और इन्हीं से इंस्पायर्ड किरदार में विक्की कौशल ‘संजू’ में नजर आए हैं। इस फोटो को पोस्ट करने के साथ ही माधवन ने लिखा- ‘फाइनली अब तुम यहां हो ब्रो… प्लीज स्वागत करें जो मेरे लिए सगे भाई से बढ़कर हैं और मेरे आदर्श संजू के द रियल ‘कमली’, परेश घेलानी। सॉरी ब्रो दुनिया तुम्हारे बारे में जानना चाहती है।’ माधवन ने तीन तस्वीरों का कोलाज शेयर किया है। इनमें पहली तस्वीर में विक्की कौशल और रणबीर कपूर नजर आ रहे हैं, दूसरी में परेश और संजय दत्त और तीसरी तस्वीर में माधवन खुद परेश के साथ नजर आ रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...