यूलिया वन्तूर ने सलमान खान को कहा थैंक्स, सिंगिग करियर में मदद के लिए

0
61
यूलिया वन्तूर

यूलिया वन्तूर ने सलमान खान को कहा थैंक्स, सिंगिग करियर में मदद के लिए, सलमान खान और उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वन्तूर ने भले ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं क्या हो लेकिन यूलिया के लिए सलमान खान की उनके कर्ता धर्ता है। यूलिया ने हाल ही में बॉलीवुड म्यूजिक इंडस्ट्री में उन्होंने कदम रखना शुरू किया है। उनका नया म्यूजिक एल्बम ‘हरजाई’ काफी तहलका मचा रहा है जिसका श्रेय उन्होंने सलमान खान को दिया है। यूलिया की माने तो उन्हें सिंगिंग करियर में सलमान ने काफी मदद की है। यूलिया रोमानिया में एक जानी मानी एंकर रह चुकी है। हालांकि, उनके लिए इंडस्ट्री में मुकाम बनाने के लिए खासा मेहनत नहीं लेनी पड़ी है। कुछ महीनों पहले उन्होंने मीका सिंह और हिमेश रेशामिया के साथ सिंगिंग में अपनी शुरुआत की थी।

इसे भी पढ़िए:   अनिल कपूर के साथ ऑन स्क्रीन काम करेंगी सोनम कपूर

मनीष पॉल के साथ उन्होंने हाल ही में अपने नए म्यूजिक एल्बम हरजाई की शूटिंग को पूरा किया है। बॉलीवुडलाइफ ने जब यूलिया से इस म्यूजिक एल्बम के बारे में उनकी मुलाकात की तो उन्होंने अपने इस सिंगिंग करियर का सारा श्रेय सलमान खान को दिया है। इतना ही नहीं यूलिया के साथ मनीष पॉल भी सलमान खान के एहसानों की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है। उनकी माने तो सलमान ने उन्हें हर मोड़ पर काफी सपोर्ट किया है। इस म्यूजिक एल्बम में यूलिया के साथ मनीष भी अपना सिंगिंग डेब्यू करने जा रहे है। इन दोनों के अलावा सचिन गुप्ता ने भी अपनी मधुर आवाज़ से इस एल्बम में चार चाँद लगा दिए है

इसे भी पढ़िए:   संजय दत्त के डुप्लीकेट लग रहे हैं रणबीर कपूर, मान्यता भी नहीं पहचान पाएंगी

यूलिया ने बताया कि सलमान खान ही वो शख्स थे, जिन्होंने मुझे सिंगिंग के लिए हमेशा प्रेरित किया। मैंने कभी सिंगिंग के बारे में सोचा नहीं था। हालांकि, यह मेरा पैशन ज़रूर था लेकिन मैंने कभी इसके बारे में गौर नहीं किया था। जब सलमान खान को मैंने इसके बारे में बताया तो उन्होंने मुझे इस पर ओका करने को कहा था। खैर ये सुल्तान भाई हैं सबकी मदद को हाज़िर ये तो पूरी दुनिया जानती है।

इसे भी पढ़िए:   हॉटेस्ट वेजिटेरिअन का खिताब जीता आलिया भट्ट और राजकुमार राव ने

LEAVE A REPLY

11 + 5 =