Gossipganj.com
Film & TV News

साईं ताम्हणकर ने कहा मेरी जगह अपनी मां को भेज दे डायरेक्टर के पास सोने के लिए

साईं ताम्हणकर मराठी फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। बॉलीवुड फिल्मों ‘हंटर’ और ‘गजनी’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली अभिनेत्री साईं को हाल ही में ‘लव-सोनिया’ में देखा गया था। फिल्म में अपने बिदांस रोल और शानदार एक्टिंग के कारण चर्चा में भी रही थीं। साईं ताम्हणकर ने कास्टिंग काउच को लेकर चुप्पी तोड़ी है। साईं ताम्हणकर ने खुद से जुड़ा एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। #MeToo मूवमेंट के तहत सई ने बताया कि एक बार किसी अंजान शख्स ने फोन कर निर्देशक और निर्माता के साथ हम बिस्तर होने का ऑफर दिया था।

साईं ने बताया, एक बार मेरे पास फोन आया। किसी अंजान शख्स का कॉल था उसने कहा, ”मेरे पास एक फिल्म है लेकिन उसके लिए तुम्हें कुछ करना पड़ेगा। तुम्हें निर्देशक और निर्माता के साथ सोना पड़ेगा। आमतौर, लोग फिल्म के हीरो के साथ सोते हैं लेकिन मैं तुम्हें निर्माता और डायरेक्टर के बारे में कह रहा हूं।” साईं ने बताया मैंने जवाब दिया, ”तुम अपनी मां को क्यों नहीं भेज देते। वह मेरी बात सुनकर 10 सेकेंड के लिए चुप हो गया।” साईं ने आगे कहा, ”तो अब तुम्हें समझ आ गया होगा कि तुम्हें दोबारा मुझे फोन नहीं करना चाहिए और मैंने फोन कट कर दिया। उसके बाद इस तरह का फोन दोबारा कभी नहीं आया। आपको उन सभी चीजों के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए जो आपको गलत लगती हों।”

इसके अलावा साईं ने फिल्म जगत में अभिनेत्री और अभिनेता के बीच वेतन समानता को लेकर अपनी बात बेबाकी से कही। साईं ने कहा, ”बॉलीवुड में वेतन समानता को लेकर बात हो रही है। मराठी सिनेमा भी इससे प्रासंगिक है। मुझे सच में लगता है कि मेल एक्टर्स के बराबर ही फीमेल एक्टर्स को भी वेतन मिलना चाहिए।” साईं ने आगे कहा, ”मैंने आज तक किसी एक्टर को यह कहते हुए नहीं सुना कि मुझे इतना दो क्योंकि उसे इसे इतना मिल रहा है तो मुझे भी दो।”