Gossipganj
Film & TV News

परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण से खास रिश्ता है कुमार विश्वास का

फिल्म के लिए कुमार विश्वास ने लिखा है गाना

0 642

परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण से खास रिश्ता है कुमार विश्वास का, जॉन अब्राहम की अागामी फिल्म परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण की रिलीज डेट नजदीक आ रही है, फिल्म खूब चर्चा बटोर रही है। कभी खबर आती है कि करण जौहर ने इस फिल्म में जॉन अब्राहम के काम की जमकर तारीफ की है। तो कभी जॉन अब्राहम यह कहकर सुर्खियां बटोर लेते हैं कि उनकी यह फिल्म भारतीय जनता पार्टी के लिए नहीं बनी है और मालूम हो कि यह फिल्म 1998 में तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यकाल में राजस्स्थान के पोखरण में किये गये परमाणु बम के परीक्षण की पृष्ठभूमि पर बनी है। मालूम हो कि फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ अभिनेत्री डायना पेंटी नजर आयेंगी। फिल्म 25 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। प्रोडक्शन बैनर जेए एंटरटेनमेंट और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के बीच विवाद के चलते फिल्म की रिलीज सवालों में घिरी हुई थी।

बहरहाल, ताजा खबर यह है कि कवि से राजनेता बने कुमार विश्वास ने जॉन अब्राहम की इस फिल्म के लिए एक बेहद अर्थपूर्ण गाना लिखा है। इस गाने के बोल हैं- ‘दे दे जगह’। कुमार विश्वास के लिखे इस गाने को यासर देसाई ने गाया है और संगीत सचिन-जिगर का है। पिछले दिनों कुमार विश्वास ने इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, मेरी कोशिश रहती है कि मैं जब भी फिल्मों के लिए नगमें लिखूं, तो निर्माता, निर्देशक और संगीतकार की जरूरत को पूरा करते हुए भी गीत का साहित्यिक तत्व और शाश्वत पक्ष बनाये रखूं। @ZeeMusicCompany पर गाना सुनें और यह अच्छा लगे तो अपने दोस्तों तक पहुंचाएं।

हाल में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया। ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म की कहानी उन मुट्ठीभर लोगों के इर्द-गिर्द घूमती है जो दुनिया से छिपकर पोखरण में भारत के लिए परमाणु परीक्षण करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में जॉन अब्राहम और डायना के अलावा बोमन ईरानी भी नजर आयेंगे। मालूम हो कि कुमार विश्वास ने इससे पहले फिल्म ‘भैरवी’ के लिए एक गाना लिखा था, जिसे आशा भोसले ने अपनी आवाज दी थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...