Gossipganj.com
Film & TV News

क्रिस्टल डिसूजा के परिवार को लेकर लोगों ने किया ट्रोल, क्रिस्टल डिसूजा ने दिया जवाब

क्रिस्टल डिसूजा अभी अपने परिवार की एक तस्वीर को लेकर ट्रोल हो गईं। जिसके बाद उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वैसे एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा विवादों से दूर हमेशा फन के मूड में रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस को उनके परिवार के बारे में उल्टा-सीधा बोलकर ट्रोल करना शुरू कर दिया गया जिसके बाद वे भड़क उठीं और ट्रोल्स को दोबारा फैमिली के बारे में कुछ न कहने की हिदायत तक दे डाली। दरअसल माजरा कुछ ऐसा है कि क्रिस्टल ने एकता कपूर के अपकमिंग शो ‘होम’ के प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फैमिली फोटो साझा की थी।

एक्ट्रेस ने तस्वीर के संग कैप्शन लिखा- ‘घर वह है जहां आपको प्यार मिलता है, सम्मान और आप सुरक्षित महसूस करते हैं। मेरी जिंदगी के इन चार मजबूत स्तंभों से घर का निर्माण होता है। किसी ने कहा है कि ‘घर एक जगह नहीं बल्कि भावनाएं होती हैं’, जो कि मैं उनके साथ महसूस करती हूं। मैं उनके साथ बिना शर्त वाला प्यार और साथ महसूस करती हूं। शुक्रिया सबसे बेहतर परिवार होने के लिए। यह मेरा घर है एकता कपूर।’

जिसके बाद कुछ लोग क्रिस्टल डिसूजा की पोस्ट पर निगेटिव कमेंट्स करने लगे। एक यूजर ने लिखा- ‘तुम्हारे भईया और भाभी शादी के बाद तो कभी भारत वापस नहीं आए और तुम उन्हें अपना परिवार बता रही हो। उन दोनों ने तो कभी मुड़कर देखा ही नहीं।’

एक ट्वीट में क्रिस्टल डिसूजा ने लिखा- ”हर चीज की एक लिमिट होती है। किसी भी इंसान को मेरे परिवार के बारे में बोलने का कोई हक नहीं है। समझे न? यदि कोई समस्या है तो मुझे बोलो लेकिन मेरे परिवार के बारे में एक शब्द दोबारा मत कहना। उनका इन सब से कोई लेना-देना नहीं है। कुछ तो शर्म कर लो।”

क्रिस्टल डिसूजा ने जवाब में लिखा- ”हमेशा शारीरिक रूप से तो अपने परिवार का साथ और प्यार देना जरूरी नहीं होता। आपकी दुआएं, शब्द, हाव-भाव और भावनाएं भी एक अलग संसार बनाती हैं। मेरी भाभी और भईया मेरी ताकत ही हैं शारीरिक रूप से न सही लेकिन मानसिक रूप से। इस बात की मुझे कद्र है। आप जैसे लोगों को कभी समझ नहीं आएगा। दोबारा मेरे परिवार के लिए एक शब्द कहने की हिम्मत मत करना। जाओ अपनी लाइफ जियो और तुम आजाद हो मुझे अनफॉलो करने के लिए।”