अमिताभ बच्चन को भी नहीं छोड़ा केआरके ने, दोहरा दी अपनी वही आदत , वैसे तो कमाल रशीद खान अक्सर ही विवादों में रहते हैं। कभी किसी फिल्ममेकर तो कभी एक्टर। केआरके किसी न किसी पर निशाना साधते रहते हैं। मगर इस बार तो केआरके ने बिग बी से खुद को जोड़ लिया है। जी हां। जानकारी के मुताबिक केआरके ने अमिताभ बच्चन के पर्सनल मैसेज को लीक कर दिया है। हालांकि बिग बी ने भी इसका जवाब सोशल मीडिया पर ही दिया है। सीनियर बच्चन जल्द ही राम गोपाल वर्मा की फिल्म सरकार-3 में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़िए:   राज कपूर के बारे में इतनी बड़ी बात बोल गए अनिल कपूर !

केआरके ने लिखा, ‘यह है वो बात जो मैंने अपने जीवन में कमाई है। यह सबूत है इस बात का कि केआरके आज की तारीख में एक ब्रांड हैं।’ अमिताभ बच्चन ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा, ‘यह मेरा रिस्पांस मात्र था। केआरके ने सरकार 3 का ट्रेलर देखा और इसकी प्रशंसा की थी। साथ ही यह भी कहा था कि यह एक हिट होगी। देखते हैं। उम्मीद तो कुछ ऐसी ही है।’

इसे भी पढ़िए:   सोनम कपूर का ऐसा फोटोशूट पहले कभी नहीं हुआ, तस्वीर देखेंगे तोे समझेंगे

केआरके ने लिखा, ‘राम गोपाल वर्मा ‘रंगीला’, ‘सत्या’, ‘कंपनी’ जैसी फिल्में क्यों नहीं बनाते हैं। जबकि वो ऐसा कर सकते हैं। मगर मैं खुश हूं। उन्होंने सरकार 3 बनाई है। यह एक हिट फिल्म होगी।’ अमिताभ बच्चन ने इस बात को लेकर केआरके का शुक्रिया अदा किया। केआरके ने इसे ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।

इसे भी पढ़िए:   जैकी भगनानी ने किया ऐसा काम कि छिल गए उनके घुटने, डाक्टर ने कहा आराम करो

 

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

six − 6 =