Gossipganj
Film & TV News

यमला पगला दीवाना फिर से इस फिल्म के लिए कृति खरबंदा अब ये भी करेंगी!

2

यमला पगला दीवाना फिर से इस फिल्म के लिए कृति खरबंदा अब ये भी करेंगी! चौंक गए ना आप, हर कई जब पहली बार सुनता है तो चौंक जाता है। लेकिन घबराने वाली कोई बात नहीं है। यमला पगला दीवाना फिर से इस फिल्म के लिए कृति खरबंदा गरबा सीखने जा रही हैं। इस फिल्म में गरबा है जिसके लिए कृति खरबंदा ज़बरदस्त मेहनत कर रही हैं।

कृति खरबंदा का कहना है कि यह वजन कम करने का सर्वश्रेष्ठ तरीका है। कृति ने कहा, ” 9वीं या 10वीं कक्षा में मुझे रात में सिर्फ नवरात्रि के दौरान बाहर निकलने की अनुमति थी क्योंकि हम सभी डांडिया और गरबा खेलते थे।” उन्होंने कहा, “इसलिए जब टीम ने मुझे बताया कि इस गीत की शूटिंग हो रही है तो मैं इसकी यादों में खो गई। मुझे अब भी याद है रंगीन पोशाक पहनना और रंग बिरंगी डांडिया स्टिक खरीदना, सभी कुछ दिमाग में आता गया। तब हमारे पास आइडिया आया कि क्या पहनना है और कैसे पहनना है और पूरे गीत के साथ क्या करना है। मैं इसके लिए उत्साहित हूं।”

अभिनेत्री ने कहा, “मैंने गाना सुना और यह शानदार है। इसके अलावा, मुझे लगता है कि गरबा वजन कम करने का एक शानदार तरीका है, इसलिए यह सब मेरे लिए सहज है।” ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे सीक्वल में धर्मेद्र, सनी देओल और बॉबी देओल जैसे सितारे भी हैं। फिलहाल तो कमेंटबॉक्स में बताए कि फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के अगले पार्ट को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड है?

कृति खरबंदा पिछली कई फिल्मों में अपने अदाकारी से लाखों करोड़ों दिल जीत चुकी है। अब बारी उनकी इस फिल्म की है जिसमें वो अपने अभिनय के साथ साथ डांस के भी ज़बरदस्त जलवे दिखाएंगी। देखना होगा कि ये फिल् बॉक्स ऑफिस पर कितनी सक्सेसफुल रहती है। वैसे पहली वाली यमला पगला दीवाना को तो दर्शकों का प्यार मिला था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.