Gossipganj.com
Film & TV News

पीड़ित को सलाह देकर खुद ही फंस गईं बीजेपी सांसद और अभिनेत्री किरण खेर

पीड़ित को सलाह देकर खुद ही फंस गईं बीजेपी सांसद और अभिनेत्री किरण खेर , बॉलीवुड अभिनेत्री और चंडीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा सांसद किरण खेर ने युवा महिला को अनावश्यक सलाह देकर विवाद पैदा कर दिया है। महिला से इस महीने के शुरू में एक ऑटो रिक्शा चालक व उसके दो साथियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था। खेर ने बुधवार को कहा कि पीड़ित को ज्यादा सर्तक रहना चाहिए था और उस ऑटो रिक्शा में नहीं सवार होना चाहिए था, जिसमें तीन पुरुष पहले ही बैठे हुए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री व लोकसभा सांसद ने गुरुवार को अपने बयान पर सफाई दी। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ कुछ सावधानियों के संदर्भ में था, जिसे उन्हें लगता है कि उस महिला को लेना चाहिए था और इसमें पीड़ित को दोषी ठहराने या शर्मिंदा करने जैसे कोई मंशा नहीं थी।

किरण ने कहा, “मैं इस लड़की व सभी दूसरी लड़कियों से कहना चाहती हूं कि यदि आप देख रही हैं कि ऑटो में तीन पुरुष बैठे हुए हैं तो उन्हें इसमें नहीं बैठना चाहिए। मैं ऐसा लड़कियों को सुरक्षित रखने के लिए कह रही हूं।” खेर ने बुधवार को मीडिया से कहा था, “हम सभी को इस तरह की चीजों से सर्तक रहना चाहिए। महिला के साथ जो घटित हुआ है उससे मैं दुखी हूं।”