कियारा आडवाणी रिलेशनशिप | सूरज पांचोली के साथ डेटिंग पर कियारा का खुलासा

0
94
कियारा आडवाणी रिलेशनशिप

कियारा आडवाणी रिलेशनशिप पर काफी बेबाक है। हाल में ऐसी अफवाहें सुनने में आईं थीं कि सूरज पंचोली और कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में हैं। दरअसल इन दोनों को मुंबई के एक रेस्तरां में साथ लंच करते हुए देखा गया था। हालांकि अभी तक दोनों ने इस पर खामोशी बरती हुई थी लेकिन अब अपनी रिलेशनशिप पर कियारा आडवाणी ने चुप्पी तोड़ी है।

कियारा आडवाणी ने हंसते हुए कहा, ‘हम लंच पर अकेले नहीं गए थे बल्कि कई और लोग भी हमारे साथ थे लेकिन फटॉग्रफर्स ने केवल हमारी तस्वीरें ही लीं जिससे सबको लगा कि हमारे बीच कुछ चल रहा है। हमें तो यह भी नहीं पता था कि हमारे आस-पास फोटोग्राफर्स भी हैं। अगर वे हमसे कहते तो मैं खुशी-खुशी उन्हें पोज़ देती कम से कम मेरी तस्वीरें तो अच्छी आतीं।’

इसे भी पढ़िए:   इरोटिक थ्रिलर फिल्म जूली 2 होने वाली है रिलीज़, पहलाज निहलानी की है फिल्म

कियारा आडवाणी ने कहा, ‘नहीं, मैं सूरज को डेट नहीं कर रही हूं। ऐसी सारी बातें झूठी और बकवास हैं लेकिन मैं समझ सकती हूं कि ऐसी अफवाहें चलती रहती हैं।’ जब कायरा से पूछा गया कि इन अफवाहों की वजह से क्या उन्हें और सूरज को अजीब महसूस हुआ, तो उन्होंने कहा, ‘हम दोनों इन अफवाहों पर हंस रहे थे। हमें लग रहा था कि यह सब क्या हो रहा है। हम केवल कुछ काम की बात करने के लिए लंच पर मिले थे।’ कियारा आडवाणी रिलेशनशिप में है या नहीं ये तो वही जानें।

इसे भी पढ़िए:   एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट अब तलाक नहीं लेंगे! जानिए असली कारण

हलांकि काफी पहले कियारा आडवाणी रिलेशनशिप पर काफी कुछ बोल चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो किसी क्रिकेटर को डेट करना चाहती हैं, और वह विराट नहीं बल्कि टीम इंडिया के पूर्व कैप्टन एम. एस. धोनी होंगे। एस. एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभा चुकीं कियारा ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कियारा आडवाणी से जब यह पूछा गया कि वह किस क्रिकेटर के साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाना चाहेंगी? तो कियाराने इस सवाल के जवाब में कैप्टन कूल एम. एस. धोनी का नाम लिया। इसके साथ उन्होंने कहा कि वह धोनी के बारे में और भी बहुत कुछ जानना चाहेंगी।

इसे भी पढ़िए:   तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त, इस गाने का होगा फिर इस्तेमाल, फिल्म मशीन में

LEAVE A REPLY

two − 2 =