Gossipganj
Film & TV News

केदारनाथ फंसी विवादों में, सुशांत की दूसरी फिल्म ड्राइव भी अटकी

0 28

केदारनाथ फंसी विवादों में, सुशांत की दूसरी फिल्म ड्राइव भी अटकी, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म केदारनाथ की शूटिंग विवाद से घिरने के बाद रुक गई है, वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की फिल्म ड्राइव की रिलीज डेट भी आगे खिसक गई है। पहले सुशांत की यह फिल्म होली पर रिलीज होने वाली थी। फिलहाल ‘ड्राइव’ की नई रिलीज डेट फाइनल की जा चुकी है। करण जौहर ने हाल ही में इसकी नई रिलीज डेट का खुलासा किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी। अब सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ड्राइव’ 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग जनवरी में ही पूरी हो चुकी है।

बता दें कि ‘ड्राइव’ में सुशांत के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगी। इसे तरुण मनसुखानी ने डायरेक्ट किया है। यह करण जौहर और फॉक्स स्टार स्टूडियो की साथ में पहली फिल्म है। पिछले दिनों ही सुशांत ने ‘ड्राइव’ के लिए एक गाना शूट किया था। इसकी शूटिंग इजरायल में हुई थी। पहले ऐसी खबरे थीं कि ‘ड्राइव’ रयान गोस्लिंग की हॉलीवुड फिल्म ‘ड्राइव’ की रीमेक है लेकिन सुशांत ने इस बात से इंकार कर दिया था। सुशांत ने फिल्म में स्लिम लगने के लिए काफी मेहनत की थी। इसके लिए स्पेशल डाइट भी फॉलो की और करीब 7 किलो वजन कम किया था।

केदारनाथ के लिए अमृता सिंह ने सुनाई खरी खोटी

बात करें केदार नाथ की तो सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ मुश्किल में फंस गई है। फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई है। जिसकी वजह कोई और नहीं बल्कि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर हैं। बेटी की पहली फिल्म की शूटिंग में रुकावटें आईं तो भला मां कैसे पीछे रहने वाली थीं। सूत्रों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग रुकने से अमृता सिंह खुश नहीं हैं। अमृता चाहती हैं कि ‘केदारनाथ’ बड़े स्टूडियो से रिलीज हो। इस वजह से वह निर्देशक अभिषेक कपूर से भिड़ गईं। दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी बहस भी हुई।

आपको बता दें, फिल्म ‘केदारनाथ’ लव स्टोरी पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म से सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी साल 2013 में केदारनाथ में हुई तबाही के इर्द गिर्द घूमती है।

खबरों की मानें तो फिल्म डायरेक्टर और प्रोडक्शन हाउस के बीच काफी दिनों से टकरार चल रही थी जिसकी वजह से इस फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा। ऐसा कहा जा रहा है कि मनमुटाव की शुरुआत तब से हुई थी जब अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर ‘केदारनाथ’ फिल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर घोषित कर दी थी।सूत्रों की मानें तो प्रोडक्शन हाउस KriArj Entertainment अभिषेक कपूर के इस एनाउंसमेंट से खुश नहीं थे। प्रोड्यूसर्स चाहते थे इस फिल्म से जुड़े किसी भी फैसले में आपस में पारदर्शिता हो लेकिन ऐसा नहीं होने पर उन्होंने फिलहाल फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकने का फैसला लिया है। उनका कहना है जब तक सभी बातें लिखित तौर पर साफ नहीं होंगी तब तक फिल्म की शूटिंग नहीं होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...