Gossipganj
Film & TV News

मुंबई में बना लिया पूरा केदारनाथ और हिमालय, जानिए कितना हुआ खर्च?

0 14

मुंबई में बना लिया पूरा केदारनाथ और हिमालय, जानिए कितना हुआ खर्च? , सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ की शूटिंग का पहला शेड्यूल खत्म हो चुका है। पहले शेड्यूल की ज्यादातर शूटिंग हिमालय की वादियों में की गई पर अब मेकर्स ने सभी की सुरक्षा के मद्देनज़र अगली शूटिंग मुंबई में ही करने का फैसला लिया है।

केदारनाथ का सेट बनाने के लिए मेकर्स ने कुल 7 करोड़ रूपये खर्च किए हैं। हालही में फिल्म प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अभिषेक कपूर ने सारा और सुशांत की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे देखने के बाद पता चलता है कि खूब मेहनत स्टार कर रहें है इस फिल्म के लिए। सारा और सुशांत को तो बाकायदा ट्रेनिंग दी जा रही है ताकि शूटिंग के समय उन्हें किसी भी प्रकार की कोई चोट नहीं लगे।

हुबहू केदारनाथ मंदीर और हिमालय के दृश्य का सेट मुंबई के फिल्म सिटी में बनाया गया है। अचानक में देखने पर आप को यही लगेगा कि आप केदारनाथ तीर्थस्थल में पहुच चुकें हैं। फिल्म उत्तराखंड में आई बाढ़ पर आधारित है, इसलिए किसी भी प्रकार का कोई जोखिम ना लेते हुए सेट पर खूब पैसे खर्च किए जा रहें हैं। फिल्म में बाढ़ के सीन भी फिल्माएं जाने है इसलिए पहले से ही सैकड़ो टेंकर पानी का इंतजाम किया जा चुका है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...