Gossipganj.com
Film & TV News

कैटरीना कैफ इन दोनों हीरो के साथ करना चाहती हैं…!

कैटरीना कैफ लंबे समय फिल्म से बॉलीवुड में हैं। शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, रितिक रोशन जैसे तमाम एक्टर्स के साथ वे कई फिल्में कर चुकी हैं।

इन सभी कलाकारों के साथ कैटरीना की जोड़ी भी खूब जमी और कई हिट फिल्में उन्होंने इन सितारों के साथ दी हैं।

युवा हीरो के साथ भी कैटरीना काम करना चाहती हैं। रणबीर कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वे फिल्में कर चुकी हैं।

अब वे टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह के साथ भी फिल्में करना चाहती हैं। ये बात कैटरीना ने नेहा धूपिया के चैट शो में की।

कैट बताती हैं कि जब उन्होंने 2003 में अपनी पहली फिल्म बूम की तब वे ना तो ये समझती थीं कि वे क्या करना चाहती हैं और ना ही कैमरा एंगल्स, लेंग्वेज, और काम के तरीकों के बारे में जानती थीं।

कैटरीना मानती हैं कि उनके फिल्मी करियर की असली शुरुआत 2005 में राम गोपाल वर्मा की ‘सरकार’ से हुई, उसके बाद ‘मैने प्यार क्यूं किया’ ने उसे आगे बढ़ाया।

2004 में, उन्होंने ब्लॉकबस्टर तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी मलिस्वरी में अभिनय किया, जिसमें उन्हें दक्षिण के सुपरस्टार वेंकटेश का साथ मिला।

कैटरीना जब मुंबई आयी थीं तब बिल्कुल अकेली थीं और किसी को नहीं जानती थीं। वे अकेली दो कमरों के फ्लैट में रहती थीं। पूरा दिन वे माडलिंग एसाइन्मेंट के लिए एडवरटाइजिंग एजेंसीज के चक्कर लगाती थीं।

कैटरीना कैफ ने दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी अभिनय किया जैसे 2005 में अल्लारी पिदुगु (तेलुगु) और 2006 में बलराम बनाम तरदास (मलयालम)।

आखिर में कई असफल प्रयासों के बाद, उन्होंने आखिरकार विपुल शाह की रोमांटिक कॉमेडी, ‘नमस्ते लंदन’ (2007) के साथ सफलता का स्वाद चखा।

यहीं से उन्हें अक्षय कुमार का साथ और हिट फिल्मों का सिलसिला मिला। जो ‘वेलकम’ (2007), ‘सिंह इज किंज’, ‘न्यूयॉर्क’ (2009), ‘रजनीति’ (2010), ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ (2011) और ‘एक था टाइगर’ (2012) तक चलता रहा।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी भारत में कैटरीना के साथ सलमान खान, तब्बू, दिशा पाटनी और जैकी श्रॉफ भी हैं।

फिल्म प्रमोशन को लेकर सलमान और कटरीना आए दिन नये-नये खुलासे कर रहे हैं। बीते दिनों कटरीना ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संग डिनर करने की इच्छा जाहिर की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।