Gossipganj
Film & TV News

शाहरूख को ठुकरा कर अभय देओल के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना

फिल्म ज़ीरो में कैटरीना के अपोजिट होंगे अभय देओल

0 169

शाहरूख को ठुकरा कर अभय देओल के साथ रोमांस करेंगी कैटरीना, बॉलीवुड ऐक्टर शाहरूख खान के फैंस उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में वह एक बार फिर कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में यानी बौने के किरदार में दिखाई देंगे, यह तो सभी को मालूम है लेकिन फिल्म की ऐक्ट्रेस को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है। कैट को शाहरुख बहुत पसंद हैं। उन्होंने पिछले दिनों कहा था, शाहरूख सर इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। उनकी एनर्जी और पैशन कमाल का है। सेट पर उनके साथ होना शानदार होता है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय की तारीफ करते हुए कैट ने कहा- आनंद सर बहुत अच्छे हैं। वो एक्टर के तौर पर आपकी बहुत मदद करते हैं। आपको उनके बहुत कुछ सीखने मिलता है।

रिपोर्ट्स की मानें तो कटरीना के साथ शाहरूख की जगह अभय देओल रोमांस करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में कटरीना का किरदार ऐसा होगा जिसे शराब की लत है और इससे उसका जीवन कई तरीकों से प्रभावित होता है। वहीं, अनुष्का इसमें संघर्षरत वैज्ञानिक के रोल में दिखेंगी। डायरेक्टर आनंद एल राय की यह फिल्म इस साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में कटरीना का रोल बहुत ही चैलेंजिंग है जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत भी की है। शाहरुख वर्टिकली चैलेंज्ड शख्स के रोल में दिखेंगे। इस फिल्म में तीनों ही एक्टर्स का रोल काफी चैलेंजिंग है।

कटरीना इन दिनों फिल्मसिटी,मुंबई में फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।  हाल ही में सामने आई तस्वीर में वह खूब सारी ज्वेलरी जैसे मांग टीका,नथ और झुमका पहने अपना ट्रेडिशनल अंदाज दिखा रही थीं। उन्होंने यह तस्वीर खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। पहले इस फिल्म का नाम ‘कैटरीना मेरी जान’ था जिसे बाद में बदलकर ‘जीरो’ कर दिया गया। फिल्म की स्क्रिप्ट भी पहले कुछ और थी लेकिन बाद में इसमें काफी बदलाव किया गया। बता दें कि यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी।फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...