Gossipganj
Film & TV News

पद्मावती के रिलीज़ होने पर करणी सेना के प्लान का खुलासा!

0 68

पद्मावती के रिलीज़ होने पर करणी सेना के प्लान का खुलासा! पद्मावती को लेकर चला आ रहा विवाद एक बार फिर से लाइमलाइट है। जबसे इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर बातें होना शुरु हुई हैं तबसे करणी सेना में काफी उथल पुथल है। हाल ही में करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने घोषणा की कि यदि ‘पद्मावती’ फिल्म को रिलीज किया गया तो करणी सेना दिल्ली व एनसीआर में चक्का जाम कर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा, “इस फिल्म में इतिहास के तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। रानी पद्मावती का चित्रण गलत तरीके से किया है। रानी पद्मावती राजस्थान की आन-बान व शान से जुड़ी है। वह रानी पद्मावती के वंशज है। वह रानी पद्मावती का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।” उन्होंने फिल्मकार संजय लीला भंसाली को चांदी का जूता मारने की बात भी कही। उन्होंने प्री सेंसर बोर्ड को बनाए जाने की भी मांग सरकार से की।

उन्होंने कहा कि ‘पद्मावती’ को सरकार रिलीज न करे। इस फिल्म में इतिहास से छेड़छाड़ की गई है। लोकेंद्र सिंह कालवी यहां आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने आए थे। यहां देवनंदनी अस्पताल में हुई बैठक में कालवी ने कहा, “इस विवादित फिल्म को फिलहाल छह राज्यों ने दिखाने से मना कर दिया है। यह खुशी की बात है। इस फिल्म का प्रदर्शन पूरे देश व विदेश में प्रतिबंध हो इसके लिए करणी सेना संघर्षरत है।” कालवी ने बताया कि भारी विरोध के कारण इस फिल्म को एक दिसंबर को रिलीज नहीं किया गया। लेकिन इस फिल्म को नौ फरवरी को रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि इस फिल्म को रिलीज किया गया, तो दिल्ली व एनसीआर में करणीसेना के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर राजपूत समाज वाहनों का चक्का जाम कर देगा।

फिल्म को लेकर फिल्म के ‘राजा महा रावल रत्न सिंह’ यानी शाहिद कपूर ने फिल्म की रिलीज को लेकर सस्पेंस खत्म कर दिया है। उन्होंने फिल्म कि रिलीज डेट को लेकर बड़ा खुलासा किया है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर ‘पद्मावती’ को लेकर बीते दिनों राजपूत समाज और कई बड़े नेताओं ने फिल्म का विरोध किया था। कई जगह पर विरोध प्रदर्शन भी हुए थे। फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और एक्टर दीपिका पादुकोण को जान से माने की धमकी भी दी गई। इस तरह के कड़े विरोध के कारण भंसाली को पद्मावती की रिलीज को टालना पड़ा।

इस सिलसिले में मंगलवार की शाम ‘जी सिने अवॉर्ड्स 2018’ में शाहिद कपूर से ‘पद्मावती’ की रिलीज के बारे में पूछा गया। उन्होंने ने कहा कि इस साल के अंत तक ‘पद्मावती’ की रिलीज डेट को सुनिश्चित कर दिया जाएगा। यानि की फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने वाले फैंस को, इस न्यू ईयर ये तो पक्का पता चल जाएगा कि ‘पद्मावती’ उन्हें कब देखने को मिलेगी। फिलहाल फिल्म के तीनों किरदार यानी रानी पद्मावती, राजा रतन सिंह और सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी काफी चर्चा में है। अब देखना होगा कि संजय लीला भंसाली को पद्मावती की रिलीज डेट फिक्स करने का बाद विरोध झेलना पड़ेगा या फिर बिना विरोध के ये फिल्म दर्शकों के दिल को जीतेगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...