Gossipganj
Film & TV News

सूरज पाल अमू पद्मावत के रिलीज़ होते ही पड़े बीमार, लोगों ने किया ट्रोल

0 17

सूरज पाल अमू पद्मावत के रिलीज़ होते ही पड़े बीमार, लोगों ने किया ट्रोल, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म का करणी सेना शुरुआत से ही विरोध कर रही थी। फिल्म का विरोध करने वाले और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की धमकी देने वाले करणी सेना के नेता सूरजपाल अम्मू की तबीयत सुबह से खराब हो गई, सूरज पाल को गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूरज पाल के अस्पताल में भर्ती होने की खबर पर ट्विटर यूजर ने सूरज पाल का मजाक बनाना शुरु कर दिया है।

फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर कपूर की तारीफ भी कर रहे हैं। करणी सेना के विरोध के कारण भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। हाल ही में फिल्म की अभिनेत्री ‘पद्मावत’ को लेकर मुंबई के एक होटल में जश्न मनाते हुए भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म को दर्शक पसंद भी कर रहे हैं और बॉलीवुड स्टार्स दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर कपूर की तारीफ भी कर रहे हैं।

न्यूज एजेंसी एएनआई के एक ट्वीट के अनुसार, करणी सेना के नेता सूरज पाल अमू को सोमवार की सुबह गुरुवार को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिल्म पद्मावक को लेकर विवादित बयान देने के कारण अम्मू की न्यायिक हिरासत 29 जनवरी को खत्म होने वाली थी, और उन्हें हरियाणा कोर्ट में पेश किया जाना था। लेकिन इसी दौरान खबर है कि अम्मू की अचानक से तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश कर हिरासत बढ़ाने की मांग की है। अम्मू के तबीयत खराब होने की खबर पर ट्विटर यूजर अम्मू को ट्रोल कर रहे हैं। जाहिर है कि लोगों को पता लग चुका है कि हिरासत से बचने के लिए अम्मू बीमार पड़े हैं। खैर जो भी हो लेकिन इतना तो है कि ट्विटर पर ट्रोलर्स अमू की बीमारी पर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं और उनके मजे ले रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...