Gossipganj.com
Film & TV News

कर्नाटक सरकार ने रद्द किया सनी लियोेन का कार्यक्रम, नए साल पर होना था प्रोग्राम

0

कर्नाटक सरकार ने रद्द किया सनी लियोेन का कार्यक्रम, नए साल पर होना था प्रोग्राम , कर्नाटक सरकार ने शुक्रवार को फैसला किया है कि बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियोनी को यहां और राज्य में कहीं भी नए साल की पूर्व संध्या पर कार्यक्रम करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। कन्नड़ संगठनों के विरोध के कारण यह फैसला लिया गया है। कर्नाटक रक्षा वेदिके और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। उनका आरोप है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा।

गृहमंत्री ने यह भी कहा कि आयोजकों को कन्नड़ संस्कृति और साहित्य से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करने दीजिए, जो हमारी धरोहर हैं। केआरवी पदाधिकारी हरीश ने सरकार के फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, ‘यह हमारे लिए एक जीत है। सरकार ने कार्यक्रम रद्द कर दिया है।’

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के सदस्य शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं और सनी लियोनी के पुतले फूंक रहे हैं। कर्नाटक के गृह मंत्री रामलिंग रेड्डी ने बताया, ‘मैंने अधिकारियों को ऐसे कार्यक्रम की इजाजत नहीं देने का निर्देश दिया है। सनी लियोनी को यहां मत लाइए।’

सनी लियोनी ने हाल ही में बताया था कि बेंगलुरु में नए साल के मौके पर 31 दिसंबर की रात होने वाले एक खास प्रोग्राम में वह शामिल होंगी। हालांकि सनी लियोनी का यह प्रोग्राम कुछ कन्नड़ समर्थक संगठनों को रास नहीं आया और इस संगठन ने गुरुवार को इस प्रोग्राम और सनी लियोनी के विरोध में प्रदर्शन किया। सनी लियोन की घोषणा के बाद लोगों में गुस्सा फैल गया।

संगठन के लोगों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की है। बता दें कि एक बड़ी ऐड कंपनी ने इस इवेंट को आयोजित कराने का जिम्मा लिया है। इस कार्यक्रम को शहर के एक बड़े नामी होटल में आयोजित कराया जाएगा। कार्यक्रम की टिकटें बिकना शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में संगठन द्वारा शुरू किए गए विरोध से आयोजकों के लिए असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...