Gossipganj
Film & TV News

करीना कपूर का खुलासा, सैफ जब भी करते हैं ये काम मैं रोने लगती हूं!

0 34

करीना कपूर का खुलासा, सैफ जब भी करते हैं ये काम मैं रोने लगती हूं! बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और एक्टर सैफ अली खान इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। दरअसल, करीना ने इंटरव्यू में बताया कि सैफ जब भी घर से शूट के लिए जाते हैं, वह रोने लगती हैं क्योंकि वह उन्हें मिस करती हैं।

वहीं सैफ अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना की काफी तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि कैसे करीना अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करती हैं। सैफ ने कहा, ‘मुझे बहुत पसंद है कि वह एक कमिटेड मां हैं। वह हमेशा से बेहद प्यारी रही हैं, लेकिन तैमूर के आने के बाद वह अलग तरह से प्यार करने लगी हैं। जब भी वह तैमूर को अपने साथ लेती हैं वह उनकी तरह लगने लगता है। वह पूरी तरह उनका ही रूप है’।

एक इवेंट के दौरान जब करीना से पूछा कि आपको किसका स्टाइल पसंद है तो उन्होंने कहा कि तैमूर का और किसी का नहीं। बता दें, करीना ने बताया था, ‘बच्चों को पालने में सैफ का अप्रोच थोड़ा इंग्लिश है। मैं पूरी पंजाबी हूं और हमेशा अपने बेटे को कडल करती रहती हूं।’  बता दें, करीना ने 2016 में बेटे तैमूर को जन्म दिया था। तैमूर आज के समय के सबसे पॉप्युलर स्टार किड हैं। अक्सर तैमूर की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल करीना की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग‘ रिलीज होगी। इसमें उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, सुमित व्यास जैसे ऐक्टर्स नजर आएंगे। बता दें हाल ही में सैफ अली खान मुंबई में आयोजित हुए लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप वॉक करते नजर आए हैं। वहीं करीना भी फैशन वीक के ग्रांड फिनाले में स्टाइलिश अवतार में दिखाई दीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...