Gossipganj.com
Film & TV News

ब्रांड इम्पैक्ट के इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स में करीना कपूर ने लगाया ग्लैमर का तड़का

15 मार्च 2019 को, ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक, अमोल मोंगा और अंकिता सिंह ने विश्व गुणवत्ता संवर्धन परिषद के निदेशक ओम सिंह के साथ मिलकर अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार का दूसरा संस्करण पेश किया। पुरस्कार समारोह का मुख्य उद्देश्य भारत में मैन्युफैक्चरिंग और सर्विस सेक्टर में गुणवत्ता सुधार को प्रोत्साहित करना था।

ब्रांड्स इम्पैक्ट के निदेशक अमोल मोंगा ने इस पहल के बारे में बात करते हुए कहा, “अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता पुरस्कार विभिन्न संगठनों और पेशेवरों के प्रयासों का एक हिस्सा है, जिन्होंने अपने संबंधित क्षेत्रों में अपने क्वालिटी प्रोडक्ट्स और सर्विसज के माध्यम से नए आयाम परिभाषित किये हैं। इस समारोह में खुबसूरत एक्ट्रेस श्रीमती करीना कपूर खान मुख्य अतिथि के रूप में प्रेजेंट थी। वह हमेशा की तरह स्टनींग और ग्लैमरस लग रही थी।

माननीय भारत के उपराष्ट्रपति, श्री एम. वेंकैया नायडू द्वारा सम्मानित, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित ज्योतिषी डॉ. सोहिनी शास्त्री भी इस कार्यक्रम में प्रेजेंट थी। वह भारत में सबसे भरोसेमंद ज्योतिषियों में से एक है जो अपनी सटीक भविष्यवाणियों के लिए जानी जाती है। डॉ. शास्त्री ने ज्योतिष नजरिये से करीना के अतीत और भविष्य के बारे में बहुत सारी दिलचस्प ज्योतिष टिप्पणियाँ से बात की और कुछ दिलचस्प टिप्पणियाँ भी की।

इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्टर्स – अदा शर्मा, शमा सिकंदर, राहुल रॉय, टेलीविजन पर्सनैलिटीज़ – ऋत्विक धनजानी, विकास गुप्ता, पार्थ समथान, आमिर अली, चेतना पांडे,प्रिया बैनर्जी, सुरभि राणा सहित कई अन्य नामचीन हस्तियों ने भाग लिया। अनीसा बट, बॉलीवुड निर्देशक – अनिल शर्मा और कॉमेडियन – सुनील ग्रोवर भी प्रेजेंट थे।

अभिनेत्री अदा शर्मा को सोशल मीडिया पर सबसे प्रभावशाली हस्ती, शमा सिकंदर को वर्ष का स्टाइल आइकन, भारतीय सिनेमा और टेलीविजन उद्योग में उत्कृष्ट योगदान के लिए सुनील ग्रोवर, 2018 के सबसे प्रभावशाली टीवी व्यक्तित्व के रूप में विकास गुप्ता,  पार्थ समथान को 2019 यूथ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया गया। जबकि संजीदा शेख और आमिर अली को ‘टेलीविज़न की मोस्ट ग्लैमरस रियल लाइफ जोड़ी ऑफ द ईयर’ के लिए पुरस्कार मिला।

यह समारोह प्रतिभाशाली और बहुमुखी रितिक धनजानी द्वारा आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम का समापन फैशन एंड बॉलीवुड की सोशलाइट्स और डीजे टैन, डीजे मारिया और ताबिश पाशा के शानदार प्रदर्शनों के साथ क्लब एनिग्मा में एक स्टाइलिश पेज 3 पार्टी के साथ किया गया।

इंटरनेशनल क्वालिटी अवार्ड्स के सेकंड एडिशन के विनर्स में डॉ. श्रीमती लीना एस – नेल सैलून के संस्थापक-द नेल आर्टिस्टिक, जिसे भारत में मोस्ट लक्ज़री नेल सैलून के लिए सम्मानित किया गया, गीता पॉल के स्कल्पट को मोस्ट ट्रस्टिंग स्लिमिंग, ब्यूटी एंड एस्थेटिक क्लिनिक के लिए अवार्ड से नवाजा गया। गायक अंकित बत्रा ने भारतीय संगीत उद्योग के सबसे प्रतिष्ठित गायक के लिए पुरस्कार जीता और मधुलिका मेहता ने वैश्विक स्तर पर हाई-एंड गारमेंट्स की आपूर्ति करते हुए लक्ज़री फैशन डिज़ाइनर का खिताब जीता।