सनी देओल को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनका बेटा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहा है , सनी देओल के बेटे करण के बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर तमाम बातें अरसे चल रही थी। अब मामला साफ हो गया है कि वे अपने पिता के निर्देशन में ही फिल्मी दुनिया में प्रवेश करेंगे। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर बता दिया है कि वे अपने बेटे करण को लाॅन्च कर रहे हैं और फिल्म का नाम होगा ‘पल पल दिल के पास’। सनी ने लिखा ‘शुरू कर दी है ‘पल पल दिल के पास’। करण का शूट पर पहला दिन था…मेरा बेटा वाकई बड़ा हो गया।’ उन्होंने करण के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

इसे भी पढ़िए:   मर्द को दर्द नहीं होता, भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी की डेब्यू फिल्म

करण की एंट्री भी अपने पिता की तरह एक रोमांटिक फिल्म से होने वाली है। सनी ने ‘बेताब’ से बाॅलीवुड डेब्यू किया था।सनी ने कहा है ‘मेरे पिता ने मुझे लाॅन्च किया था और अब मैं अपने बेटे करम को कर रहा हूं। वो भी अपने एक्टिंग करियर को लेकर जुनूनी है और हमें वक्त के साथ फक्र महसूस करएगा।’

इसे भी पढ़िए:   गदर के डायरेक्टर ने सनी देओल से फिर हाथ मिलाया, बनाएंगे कवच

यह फिल्म मनाली में शूट होगी। इसका टीजर फरवरी में ही जारी हो गया था जिसपर किसी का ध्यान भी नहीं गया था।बाॅलीवुड में देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी की एंट्री इस फिल्म से होने वाली है। पहली पीढ़ी धर्मेंद्र की रही, फिर सनी, बाॅबी और एेशा देओल ने दूसरी पीढ़ी को मजबूत किया।

इसे भी पढ़िए:   सनी देओल को तो आपने देखा है लेकिन क्या कभी आपने उनकी पत्नी की तस्वीर देखी?

LEAVE A REPLY

4 × three =