इत्तेफाक के बाद एक बार फिर करण जौहर देंगे सोनाक्षी सिन्हा को मौका

0
90
इत्तेफाक के बाद एक

इत्तेफाक के बाद एक बार फिर करण जौहर देंगे सोनाक्षी सिन्हा को मौका , करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा ने हाल में ही फिल्म इत्तेफाक के लिए हाथ मिलाया है। इसमें अक्षय खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी अहम किरदार था। फिल्म इत्तेफाक बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही और इसे इस साल की हिट फिल्मों में जगह मिल गई।

इसे भी पढ़िए:   परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण राजनीतिक फिल्म नहीं, जॉन अब्राहम ने कहा

अब करण जौहर के अगले प्रोजेक्ट में भी सोनाक्षी सिन्हा नज़र आएंगी। यानी करण जौहर और सोनाक्षी सिन्हा फिर से एक बार हाथ मिलाने जा रहे हैं। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने किया है। फिल्मकार करण जौहर ने बताया है कि, वह अगले दो हफ्तों में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी नई फिल्म की घोषणा करेंगे।

इसे भी पढ़िए:   लिटिल लोलिता मंकी गॉड अंकल इस नाम से रिलीज़ होगी बजरंगी भाईजान, चीन में

करण ने अपने बयान में कहा, “मैं खुश हूं कि मैंने सोनाक्षी के साथ काम किया, यह किसी प्रकार का इत्तेफाक नहीं था और उस फिल्म का अच्छा प्रदर्शन भी इत्तेफाक नहीं था। तो अब, हम एक अन्य फिल्म साथ में कर रहे हैं और फिल्म का नाम और विस्तृत जानकारी दो हफ्तों में घोषित की जाएगी।”

इसे भी पढ़िए:   पद्मावत भले ही ज़बरदस्त कमाई कर रही हो लेकिन विरोध ने लगाया करोड़ों का झटका!

जब करण जौहर से उनके प्रोडक्शन के अंतर्गत बनने वाली बिग बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, ‘ब्रह्मास्त्र का अभी प्री-प्रोडक्शन चल रहा है। रणबीर, आलिया और मिस्टर बच्चन इस फिल्म में दिखाई देंगे।

LEAVE A REPLY