Gossipganj
Film & TV News

करण जौहर शादी करना चाहते थे करीना कपूर से लेकिन बीच में आ गए सैफ अली खान!

0 226

करण जौहर अपने बेबाक बयान की वजह से जाने जाते हैं। शायद इसीलिए करण जौहर बी-टाउन के सबसे चर्चित डायरेक्टर्स में से एक हैं। बतौर सेलेब उनकी सोशल लाइफ भी खासी एक्टिव नजर आती है। बी-टाउन में करण के जितने चहेते हैं, करण भी उतने ही सेलेब्स के चहेते हैं। करण यहीं नहीं रुके बल्कि जब उनसे पूछा गया कि किसी एक एक्ट्रेस से शादी करनी होती, तो आप किसे चुनते? इस पर करण ने तपाक से जवाब देते हुए कहा- ‘करीना कपूर खान’। करण का ये जवाब सुनकर शो की होस्ट भी मुस्कुरा उठी। बता दें कि करण और करीना काफी अच्छे दोस्त हैं। पिछले दिनों बेबो भी करण जौहर की दिल खोलकर तारीफ कर चुकी हैं।

करण जौहर जल्द अपनी मुगल पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ के जरिए करीब दो साल बाद किसी फीचर फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं। इस फिल्म की जबसे घोषणा हुई है, तभी से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। पिछले दिनों जब ‘तख्त’ में काम करने को लेकर करीना से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि ये उनके लिए वर्क एट होम जैसा है। करण को लेकर उन्होंने कहा था कि वो उनके बेहद खास दोस्त हैं और करण से अपनी बातें शेयर करने में उन्हें थोड़ा भी अजीब नहीं लगता है। बता दें कि करण जौहर की ‘तख्त’ में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

करण जौहर अपने चुटीले व्यंग्यों और खुलकर टांग खिंचाई करने वालों में भी शामिल हैं। हालांकि, ऐसा तभी नजर आता है जब वह होस्ट की कुर्सी पर बैठे हों। यहां होस्ट कोई और था और सामने बतौर गेस्ट करण जौहर मौजूद थे। शो था अनीता श्रॉफ अडजानिया का टॉक शो ‘फीट अप विद स्टार्स’। सवालों का सिलसिला शुरू हूुआ तो करण जौहर ने भी बचने के बजाय अपनी दिल की बातें एक-एक कर खोलनी शुरू कर दी। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक जब शो की होस्ट ने करण से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में पूछा तो इस पर करण का जवाब था- ‘मैं अंडरसेक्सड और अंडरपेड हूं।’ इस तरह के मुद्दों पर करण पहले भी बेबाकी दिखा चुके हैं, लिहाजा ये चौंकने वाली बात नहीं थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...