Gossipganj
Film & TV News

आलिया भट्ट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, जानिए आखिर कौन है इसके पीछे

1

आलिया भट्ट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, जानिए आखिर कौन है इसके पीछे , साल 2017 में ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आलिया भट्ट काफी समय तक खाली बैठी हुई थी और कुछ दिनों पहले ही आलिया ने अपनी नई फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग शुरु की थी। जिसका पहला शेड्यूल खत्म हो गया है। इस बात की घोषणा खुद फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने एक ट्वीट के माध्यम से की है। अपने ट्वीट में करण जौहर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें आलिया भट्ट, विक्की कौशल डायरेक्टर मेघना गुलजार दिख रही हैं। तस्वीर में यह तीनों लोग ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘राज़ी’ सन 1971 में हुई भारत और पाकिस्तान के लड़ाई के समय पर आधारित होगी। जहां एक तरफ दोनों देशों के बीच लड़ाई का माहौल था, तो वहीं एक ऐसी कहानी भी जन्म ले रही थी, जिसके बारे में कोई नहीं जनता था। जी हाँ, आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की का किरदार अदा करेंगी, जो एक पाकितान के आर्मी ऑफिसर से शादी कर बैठती है। डायरेक्टर मेघा गुलजार की यह फिल्म हरिंदर सिक्का के नोबल सहमत से प्रेरित है।

वैसे करण जौहर के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में एक चीज देखने वाली है। वो है फिल्म के कलाकार विक्की कौशल का लुक। जी हां, कई लोग इस बात को लेकर असमंजस मे थे कि विक्की कौशल इस फिल्म में किस अवतार में दिखेंगे क्योंकि वो पहली बार आलिया के साथ किसी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। फोटो के अनुसार तो फिल्म में उनके चेहरे पर मूछें देखने को मिलेंगी। वैसे आपको यहां इस बात की भी जानकारी दे दें कि फिल्म राजी के अलावा विक्की कौशल रणबीर कपूर की आने वाली दत्त बायोपिक में भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.