Gossipganj
Film & TV News

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी करवाने वाले पंडित से जल रहे हैं दूसरे पंडित

0 86

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी करवाने वाले पंडित से जल रहे हैं दूसरे पंडित, विराट और अनुष्का ने शादी तो सीक्रिट तरीके से कर ली लेकिन उनके फैन्स शादी के बारे में ज्यादा से ज्यादा बातें जानना चाहते हैं। विराट-अनुष्का की शादी कराने वाले पंडितजी भी अब सेलिब्रिटी बन गए हैं।

पवन ने शादी के बारे में ज्यादा डीटेल्स नहीं बताईं। पवन ने बताया कि इतनी बड़ी शादी के लिए पंडित के तौर पर मुझे चुने जाने पर इटली के दूसरे भारतीय पंडित मुझसे जल रहे हैं। पवन शनिदेव के पुजारी हैं और इटली में उनका अपना शिव मंदिर है।

इटली में रहने वाले पंजाब के पंडितजी यानी पवन कुमार कौशल भी खुद इस बात को मानते हैं कि विरुष्का की शादी के बाद वह भी सिलेब्रिटी जैसे ही बन गए हैं। पवन 25 साल पहले इटली के बोर्गो सेन जियकमो शहर में जाकर बस गए थे। पवन बताते हैं कि उन्हें शादी के कुछ घंटों तक यह पता नहीं था कि वह विराट और अनुष्का की शादी कराने वाले हैं। पवन ने बताया कि वह जह वेन्यू के लिए निकल रहे थे, तब उन्हें यह बात बताई गई थी।

पवन ने बताया, ‘मुझे वेन्यू तक पहुंचने के लिए 400 किमी. लंबी यात्रा करनी पड़ी। जब तक मुझे विराट की ममी ने नहीं बताया तब तक मैं कन्फ्यूजन में था। विराट की ममी ने मुझसे पंजाबी में बात की। ये जानकारी मेरे लिए सरप्राइज ही थी कि मैं इतने बड़े सिलेब्रिटीज की शादी कराने वाला था।’

पवन ने बताया कि विराट और अनुष्का बहुत आदर के साथ बात कर रहे थे। वे शादी की रस्मों में रुचि दिखा रहे थे। मैंने उन्हें बताया कि उन्हें सात फेरों में एक-दूसरे को क्या वचन देने हैं। विराट और उनकी ममी ने मुझसे पंजाबी में बात की और अनुष्का मुझसे हिंदी में बात कर रही थीं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...