कपिल देव बने रणवीर सिंह के क्रिकेट कोच, आखिर क्या ज़रूरत पड़ गई? , ‘ट्यूबलाइट’ फिल्म के फ्लॉप होने के बाद निर्देशक कबीर खान अपने अगले प्रोजेक्ट पर जुट गए हैं। हम बात कर रहें है क्रिकेटर कपिल देव पर बन रही बायोपिक फिल्म की। कबीर के अनुसार यह फिल्म कपिल देव के जीवन पर नहीं बल्कि यह भारत के 1983 के क्रिकेट विश्व कप जीतने की कहानी है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल रणवीर सिंह को क्रिकेट खेलने का गुर सिखाएंगे। कपिल देव सिर्फ रणवीर सिंह को ही नहीं बल्कि फिल्म के उन सभी कलाकारों को क्रिकेट का गुर सिखाएँगे जो फिल्म में दूसरे खिलाडियों की भूमिकाओं में होंगे।

इसे भी पढ़िए:   सपना दीदी का नाम बदला जाएगा, जानिए फिर फिल्म का नाम क्या होगा?

गौरतलब है कि भारत ने 1983 में कपिल के नेतृत्व में इंग्लैंड में विश्व कप जीता था। जीत में वैसे तो सभी खिलाड़ी शामिल थे पर असली श्रेय कपिल देव को दिया जाता है। यही वजह है कि फिल्म में लीड किरदार कपिल की जीवनी का है और कपिल देव के किरदार को रणवीर सिंह निभा रहें है।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत का मुहं काला करने की धमकी दी करणी सेना ने, पद्मावती विवाद

एक इवेंट में जब फिल्म के निर्देशक कबीर खान मीडिया से मुखातिब हुए तो इस तरह की सारी बातें उन्होंने बताई। कबीर के अनुसार साल 1983 की विश्वकप विजेता टीम फिल्म में मदद करने वालीं है। कपिल सहित बाकी के पूर्व खिलाड़ी सभी फिल्म के सेट पर एक के बाद एक मौजूद होंन्गे। कपिल को लेकर कबीर ने कहा कि रणवीर सिंह जरूरत और मांग की हिसाब से अपने किरदार को निभाएंगे।

इसे भी पढ़िए:   हसीना- द क्वीन ऑफ हार्ट, सेक्स कॉमेडी पर बनी फिल्म की रिलीज़ में रोड़े

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

3 × three =