बेंगलुरु में सनी लियोनी के न्यू इयर प्रोग्राम का विरोध, सनी लियोन की तस्वीरें जलाईं

0
545
बेंगलुरु

बेंगलुरु में सनी लियोनी के न्यू इयर प्रोग्राम का विरोध, सनी लियोन की तस्वीरें जलाईं , सनी लियोनी ने हाल ही में बताया था कि बेंगलुरु में नए साल के मौके पर 31 दिसंबर की रात होने वाले एक खास प्रोग्राम में वह शामिल होंगी। हालांकि सनी लियोनी का यह प्रोग्राम कुछ कन्नड़ समर्थक संगठनों को रास नहीं आया और इस संगठन ने गुरुवार को इस प्रोग्राम और सनी लियोनी के विरोध में प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक यह लोग नए साल के मौके पर आयोजित होने जा रहे इस स्पेशल प्रोग्राम के विरोध में सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं और सड़कों पर उनकी तस्वीरें भी जला रहे हैं। खास तौर से कर्नाटक रक्षना वेदिके (KRV) ने सनी लियोनी और बेंगलुरु में नए साल के मौके पर होने वाले उनके स्पेशल प्रोग्राम के खिलाफ उग्र प्रदर्शन कर रहा है। विरोध प्रदर्शन कर रहे लोगों का तर्क है कि शहर में इस तरह का कार्यक्रम आयोजित कराया जाना इसकी संस्कृति पर हमला है। नए साल का स्वागत इस तरह से नहीं किया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़िए:   'कमांडो 2 : दि ब्लैक मनी ट्रेल' में एनकांउटर विशेषज्ञ नज़र आएंगी अदा

संगठन के लोगों ने इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की है। बता दें कि एक बड़ी ऐड कंपनी ने इस इवेंट को आयोजित कराने का जिम्मा लिया है। इस कार्यक्रम को शहर के एक बड़े नामी होटल में आयोजित कराया जाएगा। कार्यक्रम की टिकटें बिकना शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में संगठन द्वारा शुरू किए गए विरोध से आयोजकों के लिए असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

इसे भी पढ़िए:   पामेला एंडरसन के साथ काम करके खुश हैं प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी हाल ही में फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘भूमि’ में और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘रईस’ में आइटम नंबर करती नजर आ चुकी हैं। फिल्म बादशाहो में भी उन्होंने इमरान हाशमी के साथ आइटम नंबर किया था जो कि बहुत पॉपुलर हुआ था। पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी ने भले ही अपना पुराना पेशा छोड़ दिया हो लेकिन तमाम ऐसे लोग हैं जो उन्हें अब भी उस सब से जोड़ कर देखते हैं और उनका विरोध करते हैं।

इसे भी पढ़िए:   सरनेम बच्चन का दम दिखाना पड़ा अभिषेक बच्चन को

LEAVE A REPLY