Gossipganj.com
Film & TV News

कंगना रनौत की सोनम कपूर को दो टूक | मैंने अपने बाप के दम पर पहचान नहीं बनाई

कंगना रनौत ने विकास बहल को लेकर सेक्सुअल हैरेसमेंट पर बयान दिया, और क्वीन की शूटिंग के दौरान होने वाली कई घटनाओं के जिक्र के साथ अपनी बात रखी तो इसे लेकर सबसे पहली प्रतिक्रिया सोनम कपूर की आई है।

मी टू अभियान के बारे में जब सोनम कपूर से पूछा गया तो सोनम ने कंगना का जिक्र करते हुए कहा कि कंगना ने तो आवाज उठाई है। हालांकि कभी-कभी उनकी बातों को गंभीरता से लेना मुश्किल होता है। लेकिन वह मुखर हैं और हमेशा अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।

पहले तो सोनम कंगना को सपोर्ट करती नजर आ रही थीं , लेकिन इसके बाद कंगना के लिए सोनम ने जो कहा, इस बात से कंगना नाराज हो उठी हैं। आपको बता दें कि इस पूरे मामले को तूल फैंटम फिल्म में एक महिला कर्मचारी के साथ हुए सेक्सुअल हैरेसमेंट मुद्दे के कारण दिया जा रहा है। सोनम के इस बयान के बाद कंगना को यह बिल्कुल रास नहीं आया है कि सोनम ने उनके बारे में यह बात क्यों कही कि कभी-कभी उन पर विश्वास करना मुश्किल हो जाता है।

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में उन्होंने दो टूूक बात कही है। उन्होंने सोनम को कहा है कि उन्हें यह अधिकार किसने दिया है कि वह मुझे जज करें। मैंने अपनी जो भी मी टू स्टोरी शेयर की है, उस पर उन्हें अधिकार किसने दिया कि वो मुझे जज करें। उन्होंने आगे कहा कि सोनम कपूर के पास क्या लाइसेंस है कि वह कुछ महिलाओं पर यकीन करें और कुछ पर नहीं।

कंगना रनौत का कहना है कि वह अपने देश को रिप्रेजेंट करती हैं, उन्हें विचारक कहा जाता है, यूथ इन्फ्लुएंसर मानी जाती हैं। उन्होंने आगे सोनम के पिता पर निशाना साधते हुए कहा है कि वह अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती हैं। उन्होंने खुद अपनी जगह बनाई है और अपनी क्रेडिबिलिटी के लिए जानी जाती हैं। जबकि उन्होंने कहा है कि सोनम को ना तो ग्रेट एक्ट्रेस के रूप में जाना जाता है और न ही वह अच्छी वक्ता है। ऐसे में इन फिल्मी लोगों को मेरे बारे में ऐसी बातें कहने का अधिकार कौन देता है।

सोनम कपूर और कंगना रनौत के रिश्ते अच्छे रहे हैं। सोनम हमेशा कंगना की तारीफ करती ही नजर आयी हैं लेकिन इस बार कंगना सोनम कपूर पर काफी भड़की नजर आ रही हैं। हालांकि सोनम को बधाई देने कंगना उनकी शादी में भी शामिल हुई थीं।