Gossipganj
Film & TV News

आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत पर सनसनीखेज आरोप

गैरकानूनी तरीके से निकलवाई कॉल डिटेल्स

0 264

आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत पर सनसनीखेज आरोप, बीते दिनों अपनी पत्नी की कॉल डिटेल्स गैरकानूनी तरीके ​से निकलवाने के बाद चर्चाओं में आए क्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बाद अब इस लिस्ट में दो बड़े नाम और जुड़ गए है। टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और कंगना रनौत का नाम पुलिस जांच में सामने आ रहा है। आरोप है कि आयशा श्रॉफ ने गैरकानूनी तरीके से ‘स्टाइल’ फेम अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड साहिल खान की कॉल डिटेल्स गैरकानूनी तरीके से निकलवाई। इसके अलावा कंगना ने भी 2016 में ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था। बता दें कि रिजवान सिद्दीकी बॉलीवुड के कई सेलेब्स के वकील हैं और उन पर कोर्ट केस में फायदा लेने के लिए अवैध ढंग से कॉल डिटेल्स निकलवाने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस लगातार कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स (सीडीआर) मामले में नए-नए खुलासे कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रिजवान सिद्दीकी के मोबाइल से कुछ डिटेल मिली हैं, जिसके अनुसार आयशा श्रॉफ और एक्टर साहिल खान के बीच आपसी विवाद था। इसी विवाद के चलते अवैध तरीके से सीडीआर निकलवाए गए थे। वहीं इस मामले में कंगना रनौत का भी नाम सामने आ रहा है। पुलिस जांच के दौरान पता चला है कि 2016 में कंगना ने भी ऋतिक रोशन का मोबाइल नंबर रिजवान सिद्दीकी के साथ शेयर किया था। हालांकि इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे ने एएनआई से बातचीत में कहा- ‘ हमने इस मामले में संबंधित मोबाइल आॅपरेटर के नोडल आॅफिसर को लिखा है, जिससे इस मामले के बाकी के तथ्य सामने आ सकें’। आयशा श्रॉफ को पुलिस की ओर से समन जारी किया गया हे जबकि अन्य आरोपियों को तलब करने पर पुलिस विचार कर रही है।

इस मामले में बॉलीवुड के कई सितारों के नाम भी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ठाणे क्राइम ब्रांच के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस अभिषेक त्रिमुखे ने कहा- ‘जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ ने एक्टर साहिल खान की सीडीआर गैर कानूनी तरीके से निकलवाई और इसे आरोपी वकील रिजवान सिद्दीकी को सौंप दिया।’ आयशा और साहिल लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों ने साथ मिलकर एक प्रोडक्शन हाउस भी खोला था, जिसके बैनर तले गोविंदा स्टारर ‘जिस देश में गंगा रहता है’ और ‘बूम’ जैसी फिल्में बनी थी। बाद में दोनों के बीच विवाद हो गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...