Gossipganj.com
Film & TV News

महेश भट्ट ने कंगना रनौत को खींच कर मारी थी चप्पल | पूरी रात रोती रहीं कंगना रनौत

महेश भट्ट पर कंगना रनौत की बहन ने सनसनीखेज आरोप लगाया है। वैसे आपको बता दें कि आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान और कंगना रनौत की बहन रंगोली के बीच छिड़ी ट्विटर वॉर जारी है। रंगोली ने सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

रंगोली ने लिखा, डियर सोनी जी, महेश भट्ट ने उन्हें (कंगना रनौत) को कभी ब्रेक नहीं दिया, बल्कि अनुराग बसु ने दिया था। महेश भट्ट जी सिर्फ क्रिएटिव डायरेक्टर थे वो भी अपने भाई के प्रोडक्शन हाउस में। वो उनका अपना प्रोडक्शन हाउस नहीं था।

आगे उन्होंने कहा, फिल्म ‘वो लम्हे’ के बाद कंगना ने उनके साथ फिल्म ‘धोखा’ में काम करने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें कंगना को एक सूसाइड बॉम्बर का किरदार निभाना था। उन्होंने अपने ऑफिस में उस पर चिल्लाया था जिससे वो बहुत दुखी हुई थी। लेकिन बाद में वो फिल्म ‘वो लम्हे’ के प्रिव्यू के लिए गई थी और उन्होंने उस पर चप्पल फेंक कर मारी थी। उसे उसकी खुद की ही फिल्म नहीं देखने दिया था वो पूरी रात रोई थी। उस समय वो सिर्फ 19 साल की थी।

सोनी राजदान ने इससे पहले ट्विट कर कहा था कि महेश ने कंगना को ब्रेक दिया था और आज वो उनकी बेटी के बारे में इस प्रकार की बात करती हैं। महेश भट्ट ने उसे ब्रेक दिया था, वो लगातार बेटी और पत्नी पर रोज अटैक करती रहती हैं। अब इतनी नफरत भरी बातों के बाद क्या बाकी रह गया। इसके पीछे क्या अजेंडा है? इसी के जवाब में अब रंगोली की ओर से ये जवाब आया है।