Gossipganj
Film & TV News

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया

0 190

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया, बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। हाल ही में कंगना सद्गुरू जग्गी वासुदेव के साथ हुई एक बातचीत के चलते चर्चाओं में आ गई थी। इससे पहले भी कंगना कभी महिलाओं को लेकर अपनी बेबाक राय तो कभी ऋतिक रोशन के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर विवादों में रही है। कंगना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है जो मुद्दों पर अपनी राय देने से कभी नहीं चूकती हैं, लेकिन इसके चलते कंगना खुद भी कई दफा विवादों में घिर चुकी हैं। अब कंगना रनौत को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है।

कंगना रनौत के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस स्टेशन ने समन जारी किया है। इस समन के मुताबिक कंगना और उनकी बहन रंगोली समेत अभिनेत्री के स्टाफ के खिलाफ एक प्रॉपर्टी डीलर ने शिकायत दर्ज कराई है। खबरों के मुताबिक इस साल जुलाई के अंत में प्रॉपर्टी डीलर प्रकाश रोहिरा ने खार पुलिस स्टेशन में कंगना के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी। इसी मामले में अब पुलिस ने कंगना और उनकी बहन को समन जारी किया है। पुलिस में दी गई अपनी तहरीर में प्रकाश ने कहा है कि कंगना की प्रॉपर्टी की डील में वही ब्रोकर थे और कंगना ने बंगला खरीदने के बाद उनका पूरा कमीशन नहीं दिया है।

खैर, कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री इन दिनों अपनी फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के प्रमोशन में मशगूल है। फिल्म में कंगना झांसी की रानी के किरदार में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो कंगना ने मुंबई के पाली हिल में एक बंगला खरीदा था। इस बंगले के लिए प्रॉपर्टी डीलर को दी जाने वाली कमीशन का पेमेंट बकाया है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने दावा किया है कि उनकी फाइनेंस टीम ने एक फीसदी कमीशन जो कि तकरीबन 20 लाख रुपये के आसपास है का भुगतान कर दिया है। कंगना का आरोप है कि प्रॉपर्टी डीलर अब 2 फीसदी कमीशन मांग रहा है, जो कि जायज नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...