Gossipganj.com
Film & TV News

कंगना रनौत के मनाली वाले घर को देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे

ऋचा बहल ने कंगना रनौत के घर का इंटीरियर किया है

कंगना रनौत के मनाली वाले घर को देखेंगे तो देखते ही रह जाएंगे, कंगना रनौत के मनाली वाले घर की तस्वीरें आ गई हैं। कंगना ने अपने इस बंगले की फोटोज़ आर्किटेक्चुअल डाइजेस्ट इंडिया मैगज़ीन के मई इशू में दिखाईं। इन फोटोज़ में 5 बेडरूम वाले घर में कंगना का कमरा बेहद खास है। क्योंकि कंगना हिमाचल प्रदेश से हैं इसीलिए उनके घर में इस पहाड़ी राज्य की झलक देखी जा सकती है। आपको बता दें कंगना ने इस घर को इंटीरियर डिजाइनर ऋचा बहल की मदद से नया लुक दिया है। ऋचा बहल ने ही कंगना के घर के इंटीरियर को लुक दिया है।

ऋचा बहल एक सेलिब्रिटी इंटीरियर डिज़ाइनर हैं। वो डायरेक्टर विकास बहल की बीवी हैं। विकास ने ही कंगना रनौत की सुपरहीट फिल्म क्वीन को डायरेक्ट किया था। ऋचा बहल ने सिर्फ कंगना का ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट के घर को भी डिज़ाइन किया है।

इस मैगज़ीन के मुताबिक कंगना के बेडरूम में क्लासिकल आर्मचेयर और जयपुर रग्स कार्पेट रखे हुए हैं। दीवारों पर मुम्बई चोर बाज़ार से खरीदा गया कस्टमाइज़ पीस लगाया हुआ है और बेड को राफ लॉरेन के होम कलेक्शन से लिया गया है। एंट्रेस पर अनोखे आइटम्स लटकाए गए हैं और मेहमानों के बेडरूम को ऑरेंज लेन से डिज़ाइन कराया गया है।

आपको बता दें कि कंगना सोशल मीडिया पर नहीं है बल्कि उनके ऑफिस की ओर से एक एकाउंट ज़रूर है और उसी से ये तस्वीरें शेयर की गई हैं। कंगना को लगता है कि सोशल मीडिया पर काफी टाइम कन्जयूम होता है। कंगना ने बताया, मैं कई कारणों से सोशल मीडिया पर नहीं हूं और उनमें से एक यह है कि मुझे लगता है कि इसमें बहुत टाइम खराब होता है। लोग मुझे सोशल मीडिया पर अकाउंट खोलने की सलाह देते हैं।

कंगना ने बताया, मेरे एजेन्ट्स कहते हैं आप एक अकाउंट खोल लें। बेशक कोई पोस्ट न करें, हमें करने दें, लेकिन मुझे ये ठीक नहीं लगता। मैंने अपनी जिंदगी में कोई काम ऐसा नहीं किया जिसमें मैं शामिल न रही हूं। मैं किसी भी तरह की बेईमानी अपने फैंस के साथ नहीं कर सकती। मुझे लगता है कि मैं ऐसा करके लाखों लोगों की नकल करूंगी। ऐसे रिश्ते नकली होते हैं।